पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोबाइल में अटैच था सीसीटीवी कैमरा, फुटेज देखकर महिला ने चोर को रोका तो बैग छोड़कर भागा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुस्तक विक्रेता के मकान में घुसा था चोर
  • थैले में सामान लेकर जा रहा था, तभी महिला पहुंच गई

अशोकनगर. टेक्नॉलॉजी की मदद से एक महिला ने घर से चोरी होने से रोक लिया। दिन-दहाड़े घर में घुसा चोर पुस्तक विक्रेता के गोदाम में घुस गया। इस बीच छत पर मौजूद महिला को शक हुआ तो उन्होंने मोबाइल से कनेक्ट सीसीटीवी कैमरे में अंदर की फुटेज देखीं ताे तुरंत नीचे आ गईं और चोर को पकड़ लिया। चोर को महिला की हिम्मत के आगे सामान छोड़कर भागना पड़ा।


लाइफ लाइन हॉस्पिटल के पास पुस्तक विक्रेता सुनील स्टोर का मकान है। घर में जब उनकी बहू पूजा छत पर बच्चों के साथ थी, तभी उनको एक व्यक्ति अंदर घुसता नजर आया। रेकी कर चोर घर में घुसकर अंदर बने गोदाम तक पहुंच गया। वहां थैले में सामान भरने लगा। पूजा को शक होने पर उन्होंने सीसीटीवी से अटैच अपने मोबाइल का सॉफ्टवेयर खोला तो गोदाम में युवक को सामान उठाता देख लिया। इस बीच आवाज सुनकर चोर थैले में सिर्फ बैडमिंटन की शटल के करीब 7 डिब्बे ही डाल पाया था और भागने लगा। तब तक महिला सामने खड़ी हो गई।

चोर बोला- अंकलजी से मिलने आया था
पूजा ने बताया कि चोर से जब उसने पूछा कि अंदर क्या कर रहे थे तो वह बोला कि अंकल जी से मिलने आया था। जब उन्होंने थैले में सामान दिखाने को कहा तो युवक भागने की कोशिश करने लगा। इस पर बहू ने तेजी से थैला पकड़कर अपनी तरफ खींचा। कुछ सेकेण्ड में जब चोर थैला नहीं छुड़ा सका तो थैला और चोरी का सामान छोड़कर भाग गया। इसके बाद जानकारी लगने पर परिजन पहुंचे लेकिन चोर का सुराग नहीं लग सका। मामले की शिकायत थाने में भी की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें