--Advertisement--

कार्रवाई / प्रेमी के साथ भागी युवती का एएसआई ने जबरन हाथ पकड़ा, सस्पेंड



युवती को खींचता एसआई। युवती को खींचता एसआई।
  • झांसी से ढूंढकर साथ लेकर आया था पति, प्रेमी के साथ चली गई थी युवती
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 05:47 AM IST

दिनारा/शिवपुरी.  दिनारा में शादीशुदा युवती को एक एएसआई हाथ पकड़ कर जबरन थाने ले जाने की कोशिश करता नजर आया। यह फोटो सामने आने पर शनिवार की देर शाम एसपी राजेश कुमार हिंगणकर ने सस्पेंड कर दिया है। सिरसौद में ब्याही उक्त युवती कुछ दिन पहले दिनारा निवासी अपने प्रेमी के साथ चली गई थी।

 

पति उसे किसी तरह ढूंढ़कर झांसी से साथ ले आया। युवती अपनी ससुराल की जगह मायके चली गई। प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने परिजन युवती को थाने ले गए। लेकिन यहां आकर युवती प्रेमी के साथ जाने के बयान दर्ज कराने लगी। दिनारा थाने के बाहर आते ही परिजनों से बातचीत में युवती अपने प्रेमी पर आरोप लगाने लगी।

 

इस बात की भनक पुलिस को लगी तो पुलिसकर्मी बाहर आए। फोटो खिंचते देख दूसरे पुलिसकर्मी तो दूर हट गए लेकिन एएसआई जगदीश शरण हाथ खींचकर युवती को थाने के अंदर ले जाने लगे। यहां महिला पुलिसकर्मी को होना था, लेकिन पुरुष पुलिस अधिकारी की इस हरकत का पता लगते ही एसपी ने देर शाम एएसआई जगदीश को सस्पेंड कर दिया है।

 

एसडीएम से युवती ने कहा- प्रेमी संग रहूंगी : युवती ने बार-बार इरादा बदलने से परेशान होकर पुलिस शाम को युवती को करैरा ले आई। एसडीएम उदयसिंह सिकरवार के सामने पेश किया। दिनारा थाना प्रभारी केएन शर्मा ने बताया कि एसडीएम के यहां युवती ने बयान दर्ज कराए हैं जिसमें वह अपने प्रेमी के साथ ही जाना चाहती है। पति के साथ जाने से उसने इनकार कर दिया है।

--Advertisement--