--Advertisement--

वारदात / मुरैना में पुलिस टीम पर हमला, सिपाही सहित तीन रक्षा समिति सदस्य घायल



attack on Police team in Morena
X
attack on Police team in Morena

  • स्थायी वारंटी को पकड़ने गई थी पुलिस, गांव वालों ने किया हमला
  • बागवान का पुरा में बुधवार रात की घटना

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 03:37 AM IST

मुरैना. स्थायी वारंटी महेश सिंह को पकड़ने बागवान का पुरा पहुंची पुलिस टीम पर गांव के लोगों ने बुधवार की रात हमला कर दिया। हमले में ग्रामीणों ने बागचीनी थाने के पुलिस वाहन के शीशे तोड़ दिए। मारपीट में एक सिपाही समेत रक्षा समिति के तीन सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ धारा 353 व 307 के तहत  मुकदमा दर्ज किया है। 

 

बागचीनी थाने के एसआई केके दुबे को स्थायी वारंटी महेश सिंह को पकड़ने के लिए निर्देशित किया गया था। इयसके बाद वे थाने के तीन सिपाही समेत रक्षा समिति के तीन सदस्यों को साथ लेकर बागवान का पुरा पहुंचे। पुलिस गांव में घुसती उससे पहले ही ग्रामीणों  ने पुलिस की जीप को रोक लिया और लाठी डंडों से पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

 

लोगों ने पुलिस वाहन के शीशे तोड़ दिए। हमले में सिपाही अमित जाट के हाथ की कलाई में चोट आई है। इसके अलावा रक्षा समिति के सदस्य कन्हैया, हरिओम व कान्हा के शरीर में कई स्थान पर लाठी-डंडों की चोट के निशान हैं।हमला होने के कारण वारंटी को पकड़कर थाने नहीं ला सकी। टीआई बागचीनी केएन त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में बागवान का पुरा के नौ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व शासकीय काम में हस्तक्षेप का मुकदमा दर्ज किया है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..