--Advertisement--

हंगामा: ट्रैफिक पुलिस ने उठाई 'भाजपा उपाध्यक्ष' लिखी बाइक, नेता जी बोले- ये लो चाबी, तुम अभी बाइक छोड़ोगे, पुलिसवाले ने करारा जवाब देते हुए कहा- अब आप भी जोर लगा ही लो

एमपी के श्योपुर शहर का है मामला।

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 04:46 PM IST
BJP leader and police officer disputation

श्योपुर (एमपी)। अस्थायी अतिक्रमण हटाने के लिए गुरुवार शाम को बाजार में पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने 'भाजपा उपाध्यक्ष' लिखी बाइक को उठा लिया। पुलिस और भाजपा नेता व व्यापारी के बीच हंगामा हो गया। इस दौरान जब्त बाइक की चाबी सूबेदार को देते हुए भाजपा नेता बोले- ये लो चाबी, तुम अभी हमारी बाइक छोड़ोगे। वहीं पुलिसवाले ने भी करारा जवाब देते हुए कहा- अब तुम जितना जोर लगाना चाहो लगा लो। दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई। करीब एक घंटे तक चला हंगामा चालान काटने के बाद बाइक मिलने पर ही शांत हुआ।

सूबेदार से नेता बोले- ये लो चाबी तुम अभी छोड़ोगे बाइक
यातायात पुलिस ने अस्थायी अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान पुलिस को मौके पर भाजपा उपाध्यक्ष लिखी हुई बाइक भी मिली, जो उनके बेटे नकुल की थी। जिस पर उन्होंने व्यापारी गजानंद सोनी से जुर्माने की बात कहीं। इस दौरान पास ही सर्राफा की दुकान चलाने वाले उनके भाई भी मौके पर आ गए, जहां उनके बीच में भी पुलिस से जमकर बहस हुई। इससे व्यापारी का बेटा भड़क गया और चाबी सूबेदार अनिरुद्ध मीणा के हाथ में दे दी। कहा- तुम अभी बाइक को छोड़ोगे। इस पर पुलिस ने भी उन्हें जवाब देते हुए कहा- तुम भी लगा लो जोर।

पुलिसकर्मी गलत तरीके से बात कर रहे थे
दुकान पर आकर पुलिस ने बाहर लगी दुकानों पर लात मारी, जब मना किया तो बदतमीजी पर उतर आए। हमने कहा आपको जो कार्रवाई करनी वह करो, लेकिन बदतमीजी मत करो। आपको चालान बनाना बनाओ। हां पहले मैंने बाइक की चाबी दे दी थी। लेकिन बाद में वापस ले ली। पुलिसकर्मी गलत तरीके से बात कर रहे हैं। जिससे हमारे सम्मान को ठेस पहुंची।

- नकुल सोनी, दुकानदार का पुत्र व भाजपा नेता

मैं तो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहा था

दुकानदार व भाजपा नेता द्वारा बदतमीजी की गई, चाबी हाथ में देकर कहा कि अभी छोड़ोगे। नेताओं की धमकी देने लगे। बाइक पर उपाध्यक्ष भाजपा लिखा हुआ था। निर्वाचन आयोग के साफ निर्देश हैं ऐसे वाहनों पर कार्रवाई करें। दुकानदार अपनी दुकान का थड़ा भी नहीं हटा रहा था, जिसे हमने हटाया तो बहस करने लगे। मैंने किसी से भी बदतमीजी नहीं की, सिर्फ अपनी ड्यूटी की।

- अनिरुद्ध मीणा, सूबेदार, यातायात थाना श्योपुर

X
BJP leader and police officer disputation
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..