भिंड / भाजयुमो नेता ने एसआई को पीटा सरकारी पिस्टल छीनी, फायरिंग



भाजयुमाे नेता से पिस्टल छुड़ाते पुलिस जवान। भाजयुमाे नेता से पिस्टल छुड़ाते पुलिस जवान।
X
भाजयुमाे नेता से पिस्टल छुड़ाते पुलिस जवान।भाजयुमाे नेता से पिस्टल छुड़ाते पुलिस जवान।

  • गणेश विसर्जन के दौरान गाड़ी ले जाने से रोकने पर विवाद
  • भाजयुमो नेता गिरफ्तार, 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 02:54 AM IST

भिंड. गणेश विसर्जन के दौरान गुरुवार दोपहर एक बजे भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री रक्षपाल सिंह का फूप थाने के सब इंस्पेक्टर रोहित गुप्ता से विवाद हो गया। इस विवाद में भाजपा नेता और उनके साथियों पर सब इंस्पेक्टर गुप्ता के साथ मारपीट और उनकी पिस्टल लूटने का आरोप लगा है। इस दौरान फायरिंग भी हुई। पुलिस ने भाजपा नेता सहित 9 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, डकैती और शासकीय कार्य में बाधा डालने जैसी धाराओं में केस दर्ज किया है। 

 

गणेश विर्सजन के लिए क्वारी नदी पर गुरुवार को देहात और फूप थाने का पुलिस बल तैनात किया गया था। भाजयुमो मंत्री रक्षपाल सिंह अपने परिवार के साथ विर्सजन के लिए आए। पुलिस ने उन्हें नीचे नदी के घाट तक गाड़ी ले जाने से रोक दिया। इस पर पहले रक्षपाल सिंह का देहात थाने के एसआई संजीव चौधरी और अगले बैरियर पर फूप थाने के एसआई गुप्ता से विवाद हुआ। इस पर रक्षपाल सिंह और उनके लोगाें ने एसआई गुप्ता के साथ मारपीट कर दी।

 

बचाव में गुप्ता ने पिस्टल निकाली तो इसे भी भाजयुमो नेता ने छुड़ा लिया। तभी पुलिस ने पीछे से भाजयुमो नेता को दबोच लिया। पिस्टल छुड़ाने के दौरान एसआई गुप्ता का हाथ किसी ने मुंह से बुरी तरह काट लिया। साथ ही पिस्टल का बट मारा, जिससे उनका सिर फट गया। झगड़े में 8 से 10 फायर हुए।

 

पुलिस का कहना है कि फायरिंग आरोपियों ने की, जबकि आरोपी पक्ष का कहना है कि फायरिंग पुलिस ने की है। फूप पुलिस ने रक्षपाल सिंह को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद कर ली है। दूसरी ओर भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने इसे एकतरफा कार्रवाई बताया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना