--Advertisement--

१५ दिन पहले इस लड़की खुद की मारी थी गोली, पिता समझते रहे ब्लेड से काटा गला

१५ दिन पहले इस लड़की खुद की मारी थी गोली, पिता समझते रहे ब्लेड से काटा गला

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 03:50 PM IST
छाया, जिसने 15 दिन पहले देशी पिस छाया, जिसने 15 दिन पहले देशी पिस

ग्वालियर. पंद्रह दिन पहले एक लड़की खून से लथपथ घर में पिता को मिली थी। पहले पिता समझे थे कि बेटी ने ब्लेड से नस काटकर सुसाइड का प्रयास किया है, लेकिन बाद में मालूम हुआ कि लड़की ने सुसाइड करने के इरादे से देशी कट्टे से खुद को गोली मारी थी। गुरुवार की सुबह इस लड़की की हॉस्पिटल में मौत हो गई। यह है मामला.......


-यह घटना पुरानी छावनी इलाके की है। 20 दिसंबर को यहां रहने वाले भूप सिंह की बेटी छाया खून से लथपथ मिली थी। भूप सिंह ने समझा कि बेटी ने सुसाइड करने से इरादे से गला ब्लेड से काट लिया है।
-वे बेटी छाया का लेकर मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पर डॉक्टर ने बताया कि यह खून ब्लेड से काटने के कारण नहीं, बल्कि पिस्टल से गोली के कारण निकला है।


गन शॉट की गोली से फैला खून
-डॉक्टर ने चेकअप करके बताया कि छाया को गले में गोली लगी है और यह घाव गन शॉट का है। इसी कारण खून निकल रहा है। यह सुनकर भूप सिंह हैरान रह गए, क्योंकि उन्होंने घर में गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी।
-डॉक्टर ने तुरंत छाया का ऑपरेशन शुरु कर दिया और बॉडी से बुलेट भी निकालने की कोशिश की। हालांकि बॉडी में बुलेट नहीं मिला। छाया 15 दिन हॉस्पिटल में भर्ती रही, लेकिन गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई।


एक लड़के पर लगाया पिता ने आरोप

-भूप सिंह का कहना है कि एक दिन पहले छाया ने बताया था कि एक लड़का उसे फोन पर परेशान करता है। हो सकता है यह फायर उसी ने किया हो। पुलिस को भूप सिंह की इस कहानी पर यकीन नहीं हुआ।

-फिलहाल छाया का पोस्टमार्टम करके उसके परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुरानी छावनी थाना प्रभारी प्रीति भार्गव का कहना है भूप सिंह के घर जाकर जांच की जा रही है कि लड़की को गोली कैसे लगी और किसी ने फायर की आवाज क्यों नहीं सुनी।

स्लाइड्स में है छाया से जुड़े फोटोज..........

X
छाया, जिसने 15 दिन पहले देशी पिसछाया, जिसने 15 दिन पहले देशी पिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..