Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Absconding Murder Accused Arrested, Hidden Many States

कई राज्यों में छिपकर ६ मोबाइल बदले, शहर में आते ही पकड़ा गया मर्डर का आरोपी

कई राज्यों में छिपकर ६ मोबाइल बदले, शहर में आते ही पकड़ा गया मर्डर का आरोपी

Sameer Garg | Last Modified - Jan 18, 2018, 06:49 PM IST

ग्वालियर. सीपी कॉलोनी में 29 सितंबर को रैंप बनाने को लेकर हुए झगड़े में कोचिंग संचालक की हत्या के आरोपी सोनू उर्फ संदीप शर्मा को पुलिस ने उसके मामा माता प्रसाद सहित गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वारदात के बाद सोनू मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों के साथ-साथ उत्तरप्रदेश और राजस्थान में रुका था। पुलिस से बचने के लिए उसने 6 मोबाइल फोन भी बदले थे ताकि पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर इन लोगों तक नहीं पहुंच पाए। यह है मामला.....

-एसपी डॉ. आशीष ने बताया कि 29 सितंबर को रैंप बनाने को लेकर सीपी कॉलोनी में रहने वालेे सोनू उर्फ संदीप शर्मा तथा गंगा सिंह भदौरिया के परिवार में विवाद हो गया था।

-इसमें सोनू ने अपने पिता राजेश शर्मा, दोनों भाइयों गौतम, शुभम, मामा माताप्रसाद, आनंद, लाखन, दोस्त रोशन दुबे अौर अनिल शर्मा को बुला लिया था तथा फायरिंग शुरू कर दी थी।

इस दौरान डायल-100 के सिपाही भी मौके पर पहुंच गए थे, उन्होंने समझाने की कोशिश की, इसके बावजूद यह लोग गोलियां चलाते रहे। इसमें एक गोली संजय भदौरिया को लगी और अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी।

मर्डर के बाद फरार हुए आरोपी

-विवाद में सतेंद्र भदौरिया, रविंद्र भदौरिया, झेमकली, संगीता व ममता भी घायल हो गई थीं। इसके बाद से ही आरोपी फरार थे।

-एसपी डॉ. आशीष ने इन पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। बुधवार को मुरार थाने की पुलिस को पता चला था कि आरोपी सोनू और उसका मामा माता प्रसाद को कार में घूमते हुए देखा गया है।

शहर में घूमता मिला मर्डर का आरोपी

-इसके बाद टीआई अजय पंवार, हवलदार दिनेश तोमर, सिपाही दिलीप गोयल, घनश्याम, राहुल यादव, अंजनी ने घेराबंदी कर इन दोनों को पकड़ लिया। इनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन मिले हैं।

-इनकी निशानदेही पर पुलिस ने लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद कर ली है। आरोपी संदीप उर्फ सोनू ने पुलिस को बताया कि वह बचने के लिए ऊमरी, जौरा, मुरैना, आगरा, धौलपुर, हरिद्वार, औरैया और भोपाल में रहा। इस दौरान उसने 6 मोबाइलों का उपयोग सिम बदल-बदलकर किया था ताकि पुलिस की पकड़ में न आए।

स्लाइड में आरोपी का एक और फोटो......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×