--Advertisement--

स्विफ्ट से आए पेट्रोल डलवाने जगाया, और डंडे से बेहोश कर लूट ली दिन भर की कमाई

स्विफ्ट से आए पेट्रोल डलवाने जगाया, और डंडे से बेहोश कर लूट ली दिन भर की कमाई

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 03:17 PM IST
लूट में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट लूट में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट

ग्वालियर. शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर पुरानी छावनी के निरावली में पेट्रोल पंप कर्मचारियों को देर रात स्विफ्ट से आए बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने पेट्रोल डलवाने के बहाने जगा कर केबन खुलवाया, और बाहर निकलते ही सिर में डंडा मार कर बेहोश कर दिया, और उनकी जेब से पेट्रोलपंप पर हुई दिन भर की वसूली लूट कर फरार हो गए। ये है मामला....


- निरावली पेट्रोल पंप पर बुधवार देर रात स्विफ्ट कार में सवार 4 बदमाश पहुंचे। उन्होंने पेट्रोल डलवाने के लिए आवाज देकर कर्मचारी पदम सिंह रावत को जगाया। वह केबन से दरवाजा खोल बाहर आया, उसके पीछे उसका साथी भी पहुंचा।
- बाहर निकलते ही बदमाशों ने सिर पर डंडा मार कर पदम सिंह को और बंदूक का बट मार कर साथी को घायल कर दिया।
- इसके बाद बंदूक दिखा कर उनके पास रखे पेट्रोलपंप की वसूली के 5 हजार रुपए, और दोनों के मोबाइल लूट भाग गए। पदम सिंह के मुताबिक बदमाशों में से एक के पास कट्टा एक के पास राइफल और दो के पास लाठी थीं।
- उनके जाते ही तत्काल पदम सिंह ने पेट्रोलपंप के लैंडलाइन से पुलिस को लूट की सूचना दी। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश कार छोड़ कर फरार हो गए।
- पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार जब्त कर ली है, बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

X
लूट में इस्तेमाल की गई स्विफ्टलूट में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..