Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Arrive From Car And Loots Petrol Pump Employees

स्विफ्ट से आए पेट्रोल डलवाने जगाया, और डंडे से बेहोश कर लूट ली दिन भर की कमाई

स्विफ्ट से आए पेट्रोल डलवाने जगाया, और डंडे से बेहोश कर लूट ली दिन भर की कमाई

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 21, 2017, 03:17 PM IST

ग्वालियर.शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर पुरानी छावनी के निरावली में पेट्रोल पंप कर्मचारियों को देर रात स्विफ्ट से आए बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने पेट्रोल डलवाने के बहाने जगा कर केबन खुलवाया, और बाहर निकलते ही सिर में डंडा मार कर बेहोश कर दिया, और उनकी जेब से पेट्रोलपंप पर हुई दिन भर की वसूली लूट कर फरार हो गए।ये है मामला....


- निरावली पेट्रोल पंप पर बुधवार देर रात स्विफ्ट कार में सवार 4 बदमाश पहुंचे। उन्होंने पेट्रोल डलवाने के लिए आवाज देकर कर्मचारी पदम सिंह रावत को जगाया। वह केबन से दरवाजा खोल बाहर आया, उसके पीछे उसका साथी भी पहुंचा।
- बाहर निकलते ही बदमाशों ने सिर पर डंडा मार कर पदम सिंह को और बंदूक का बट मार कर साथी को घायल कर दिया।
- इसके बाद बंदूक दिखा कर उनके पास रखे पेट्रोलपंप की वसूली के 5 हजार रुपए, और दोनों के मोबाइल लूट भाग गए। पदम सिंह के मुताबिक बदमाशों में से एक के पास कट्टा एक के पास राइफल और दो के पास लाठी थीं।
- उनके जाते ही तत्काल पदम सिंह ने पेट्रोलपंप के लैंडलाइन से पुलिस को लूट की सूचना दी। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश कार छोड़ कर फरार हो गए।
- पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार जब्त कर ली है, बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kar se aaye petrol dloveaane, jgaaayaa aur dnde se behosh kar lut li din bhar ki kmaaee
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×