--Advertisement--

रुपए लेनदेन पर भाजपा पार्षद की थाने में कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

रुपए लेनदेन पर भाजपा पार्षद की थाने में कर दी पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 12:54 PM IST
केबल ऑपरेटर का भाई थाने में भा केबल ऑपरेटर का भाई थाने में भा

ग्वालियर. शिवपुरी में भाजपा के एक पार्षद की थाने में एक केबल ऑपरेटर के भाई ने पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद ऑपरेटर ने अपने समर्थकों को बुला लिया। किसी ने इस पिटाई का वीडियो भी बना लिया और कई सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह है मामला......


-यह घटना शिवपुरी के फिजीकल थाना इलाके की है। शहर में केवल ऑपरेटर फरमान अली और भाजपा पार्षद मंजू गर्ग हैं। कुछ महीने पहले फरमान अली और मंजू के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था।
-मंगलवार की सुबह दोनों के बीच मारपीट की नौबत हो गई। दोनों लोग लड़ते हुए थाने पहुंच गए। यहां पर भी दोनों के बीच लड़ाई होने लगी। इसी बीच फरमान के भाई जॉनी ने एक थप्पड़ भाजपा पार्षद के मार दिया।
-आसपास पुलिस के सिपाही भी खड़े थे, वे भी पिटाई देखकर हैरान रह गए। यही नहीं फरमान अली और उसके समर्थकों ने फिर से भाजपा पार्षद मंजू गर्ग को पीटने की कोशिश की।

पुलिस ने पिटाई के बाद दर्ज किया मामला
-इसके बाद फरमान अली ने अपने समर्थकों को बुला लिया। इस बीच पुलिस ने जैसे-तैसे इस लड़ाई को रोका। पुलिस ने इस घटना में फरमान अली, उसके छोटे भाई जॉनी उर्फ वकील, सहित उनके एक साथी शहदाब पर केस दर्ज कर लिया है।
फरमान अली का कहना है कि पैसों का विवाद चला आ रहा था। कई बार विवाद को निपटाने की चर्चा भी हुई। ये मेरे ऑफिस में आए और गाली-गलौज लगे। इसके बाद कहासुनी हो गई।
वहीं भाजपा पार्षद का कहना है कि मुझसे रास्ते में ही मारपीट करने लगे। इसके बाद मैं भाग कर थाने में आया तो ये मेरे पीछे- पीछे आ गए और वहां भी मुझे पीट दिया।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज......

X
केबल ऑपरेटर का भाई थाने में भाकेबल ऑपरेटर का भाई थाने में भा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..