Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» BJP Leader Nephew Release Kidnappers Grip & Reached Police Station.

भाजपा नेता के भतीजे का किडनैप, ऐसे वैन से कूदकर थाने पहुंचा यह लड़का

भाजपा नेता के भतीजे का किडनैप, ऐसे वैन से कूदकर थाने पहुंचा यह लड़का

Sameer Garg | Last Modified - Dec 30, 2017, 12:06 PM IST

ग्वालियर.पूर्व साडा अध्यक्ष और भाजपा नेता जय सिंह कुशवाह के भतीजे दिव्यांश सिंह कुशवाह के अपहरण का प्रयास शुक्रवार को अज्ञात बदमाशों ने किया। बदमाश उसे एक काले रंग के वैन में डालकर ले गए। करीब एक किमी आगे जाम लगा था, जिस कारण वैन थोड़ी धीमी हुई तो वह मौका पाकर बदमाशों के चंगुल छूटकर वह सीधे पुलिस थाने पहुंच गया । यह है मामला.....

-पूर्व साडा अध्यक्ष के छोटे भाई मनोज सिंह कुशवाह मुरार में सत्यनारायण संतर में रहते हैं। उनका बेटा दिव्यांश 8वीं का स्टूडेंट है। शुक्रवार की शाम को वह सीपी कॉलोनी मुरार से कोचिंग से लौट रहा था।
-उसी दौरान एक मारूति वैन पास आकर रुकी और उसमें बैठे बदमाशों ने दिव्यांश को जबरन अंदर बिठा लिया। दिव्यांश ने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसका मुंह भी दबा दिया। करीब एक किमी बाद वैन ट्रैफिक जाम में फंस गई।

वैन रुकते ही दिव्यांश कूदकर भागा
-इसका फायदा दिव्यांश ने उठाया और तुरंत वैन से कूदकर सीधे मुरार पुलिस स्टेशन पहुंच गया। दिव्यांश ने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने पूरे शहर में निगरानी तेज कर दी, लेकिन बदमाश नजर नहीं आए।
-एक सीसीटीवी फुटेज जरूर नजर आया, जिसमें बदमाश भागते हुए नजर आ रहे हैं। साइकल पर दिव्यांश नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बता रही है। अफसरों के मुताबिक बदमाशों की तलाश की जा रही है।
-भाजपा नेता जय सिंह कुशवाह भी तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि उनके भतीजे के किडनैप की कोशिश की गई। किडनैपर्स कौन थे, इसका पता पुलिस लगाएगी।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.........

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×