--Advertisement--

९ दिन पहले खेत से शौच के लिए निकला, फिर नहीं लौटा, इस हाल में मिली बॉडी

९ दिन पहले खेत से शौच के लिए निकला, फिर नहीं लौटा, इस हाल में मिली बॉडी

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 07:40 PM IST
11th के स्टूडेंट अंचल शर्मा ने कम 11th के स्टूडेंट अंचल शर्मा ने कम

ग्वालियर. दतिया के ललउआ गांव के 9 दिन से लापता किशोर की बॉडी जंगल में एक पेड़ पर लटकी मिली है। दूसरी ओर उनाव के 11th के स्टूडेंट ने गुरुवार को घर की छत पर बने कमरे में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। दोनों किशोरों की मौत की वजह नहीं जान सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। ये है मामला....

- ललउआ गांव के 1लाखन कुशवाहा का 17 साल का बेटा बृजनंदन 19 दिसंबर को खेत पर पानी देने गया था। वहां से शौच के लिए गया फिर वापस नहीं लौटा। परिजन ने रात भार उसे तलाश किया फिर 20 दिसंबर को उनाव पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।
- बुधवार देर शाम चरवाहे जंगल में मवेशी चरा रहे थे तभी उन्हें वहां बदबू आई। नजदीक जाकर देखा तो बृजनंदन की लाश पेड़ पर सड़ी गली हालत में लटकी नजर आई। चरवाहों ने इसकी सूचना पुलिस व परिजन को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्यूशन से लौटा और छत पर बने कमरे में लगा ली फांसी
- उनाव के महेश चंद्र शर्मा पुलिस कंट्रोल रूम में वायरलैस सेक्शन में तैनात हैं। उनका 17 साल का बेटा अंचल शर्मा कस्बे के सरकारी हायरसैकंडरी स्कूल में 11th का स्टूडेंट था।
- गुरुवार सुबह अंचल टीचर मनोज उपाध्याय से फिजिक्स का ट्यूशन पढ़ने गया था। लौटकर घर आया तो सीधा मकान की छत पर बने कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया।
- घर वालों ने सोचा पढ़ कर आया है आराम कर रहा होगा और ध्यान नहीं दिया। कुछ देर बाद अंचल के पिता महेशचंद्र ने उसे लंच पर आने के लिए आवाज लगाई, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।
- महेशचंद्र खुद ऊपर गए तो खिड़की और दरवाजा बंद थे। उन्होंने चचेरे भाईयों और दुकानदारों की मदद से खिड़की तुड़वाई, कमरे में अंचल फांसी पर लटका मिला। अंचल की सुसाइड की जानकारी मिलते ही अपाहिज मां रोते रोते बेसुध हो गई। पति और बड़े बेटे के नौकरी पर जाने के बाद अंचल ही मां की देखभाल करता था।


हाई स्कूल में आए थे 85 फीसदी अंक
- अंचल के पिता ने बताया कि वह पढ़ने लिखने में होशियार और जिम्मेदार स्वभाव का था, हाई स्कूल में उसके 85 प्रतिशत अंक थे।
परिजन नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर अंचल ने ये कदम क्यों उठाया। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

X
11th के स्टूडेंट अंचल शर्मा ने कम11th के स्टूडेंट अंचल शर्मा ने कम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..