Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Boy Annoys Breakup, Nabs Ex Friend, Mob Beats

तानसेन

तानसेन

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 20, 2017, 04:50 PM IST

ग्वालियर.नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ की स्टूडेंट्स शहर की एक कोचिंग में मोटिवेशनल लैक्चर के लिए आई थी। वह अपनी एक फ्रेंड के साथ लेक्चर देकर लौट ही रही थी, तभी कभी फ्रेंड रहे इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। फ्रेंड को बचाने आई लड़की भी इस हमले में जख्मी हो गई। हमलावर ने साथ आए दोस्त की बाइक पर भागने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने पकड़ कर उसकी जम कर पिटाई की। यह देख दोस्त फरार हो गया। बाद में 108 एंबुलेंस से जख्मी लड़कियों को हॉस्पिटल भेजा गया। ये है मामला....


- शहर की दो स्टूडेंट्स का बीते साल ‘नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ’ के लिए ‘क्लेट’ में सिलेक्शन हुआ था। वह पटना में रह कर लॉ की पढ़ाई कर रही थीं।
- शहर की चेतकपुरी कॉलोनी में एक ‘क्लेट’ की कोचिंग दे रहे एक इंस्टिट्यूट ने उन्हें मोटिवेशनल लेक्चर के लिए बुलावाया।
- बुधवार को दोनों फ्रेंड्स लेक्चर के लिए कोचिंग पहुंचीं। उन्हें नहीं मालूम था कि एक युवक कोचिंग के बाहर हमले की घात लगाए बैठा है।
- लेक्चर के बाद दोनों कोचिंग से बाहर निकल कर घर के लिए रवाना हुई तो घात लगा कर इंतजार कर रहे MPCT कॉलेज में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट तरुण अग्रवाल ने चाकू से हमला कर दिया। सहेली को बचाने आई दूसरी स्टूडेंट बी बीचबचाव में जख्मी हो गई।
- लड़कियों की चीखपुकार सुन वहां भीड़ जुटी तो हमलावर तरुण अपने साथी राहुल की बाइक पर फरार होने की कोशिश में दौड़ा, लेकिन भीड़ ने उसे पकड़ लिया, हालांकि मौके से फरार हो गया।
- भीड़ ने हमलावर तरुण की जम कर पिटाई की, और पुलिस बुला कर सौंप दिया। इस दौरान 108 को फोन कर एंबुलेंस भी बुला ली गई, जो चाकू के हमले में जख्मी लड़कियों को हॉस्पिटल ले गई।
- चाकू के हमले से एक लॉ स्टूडेंट गंभीर रूप से जख्मी हुई है, जबकि दूसरी को मामूली चोट आई है।

ब्रेकअप से खफा था राहुल
- इंजीनियरिंग स्टूडेंट राहुल और हमले में जख्मी नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ की स्टूडेंट के बीच स्कूल के जमाने में फ्रेंडशिप रही थी, ‘क्लेट’ में सिलेक्शन के बाद दूरी बनी तो ब्रेकअप हो गया।
- तरुण ने इकतरफा फ्रेंडशिप बनाए रखने के लिए कोशिश की, लेकिन लॉ स्टूडेंट ने उसे नकार दिया। इससे तरुण नाराज हो गया, और एक्स-फ्रेंड को सबक सिखाने का मौका तलाशने लगा।
- चेतकपुरी में लेक्चर देने आने की सूचना पर उसने मौका निकाल कर हमला कर दिया। पुलिस ने तरुण को गिरफ्तार कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×