--Advertisement--

हाईवे पर दो कारें आपस में भिड़ी एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी सहित मौत, बेटी घायल

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 01:35 PM IST

हाईवे पर दो कारें आपस में भिड़ी एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी सहित मौत, बेटी घायल

नेशनल हाईवे पर दो कारों के आपस नेशनल हाईवे पर दो कारों के आपस

ग्वालियर. नेशनल हाईवे पर शिवपुरी के पास गुरुवार की सुबह दो कारें आपस में भिंड़ गईं। इसमें से एक कार में एयरफोर्स के सार्जेंट अपनी फैमिली के साथ थे। सार्जेंट और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी कार के इंजीनियर और उनका ड्राइवर घायल हुए हैं। तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाद में इंजीनियर के घायल ड्राइवर की भी मौत हो गई। यह है मामला.....


-यह हादसा शिवपुरी के पास सुभाषपुरा इलाके में गुरुवार की सुबह हुआ। एक कार में ग्वालियर के महाराजपुरा एयरफोर्स स्टेशन में सार्जेंट अजय पांडे और उनकी पत्नी संजू पांडे और बेटी अनामिका कोटा जा रहे थे।

-सुभाषपुरा के पास हाईवे को फोर लेन में बदलने का काम चल रहा है और केवल एक ही ओर सड़क चालू है। अजय पांडे ने ड्राइव करते हुए सड़क पर जा रहे थे।

-उसी दौरान शिवपुरी से ग्वालियर की ओर आ रही दूसरी कार ने सार्जेंट पांडे की कार में टक्कर मार दी। दोनों कारों की स्पीड तेज थी, जिससे दोनों के ड्राइवरों को संभलने का मौका तक नहीं मिला।
-दूसरी कार से टकरा गई। दूसरी कार में एक इंजीनियर पीसी बाथम थे और उनका ड्राइवर नंदकिशोर था। यह टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों कारों का आगे का हिस्सा बुरी तरह टूट गया।

एक्सीडेंट में सार्जेंट की पत्नी सहित मौत
-एक्सीडेंट होते ही पास के गांव के लोग वहां पहुंचे और घायल लोगों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस को भी एक्सीडेंट की खबर लग चुकी थी। पुलिस एंबुलेंस लेकर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला।
-इस बीच एयरफोर्स सार्जेंट अजय पांडे और उनकी पत्नी संजू पांडे की मौत हो चुकी थी और उनकी बेटी अनामिका बुरी तरह घायल थी। हादसे में इंजीनियर बाथम और ड्राइवर भी घायल थे। तीनों को तुरंत शिवपुरी के जिला हॉस्पिटल में पहुंचाया गया।

-दोपहर के समय इलाज के दौरान इंजीनियर के ड्राइवर नंदकिशोर की भी हॉस्पिटल में मौत हो गई। घायल इंजीनियर की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

-सुभाषपुरा थाना प्रभारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि इस हादसे की सूचना एयरफोर्स स्टेशन महाराजपुरा को दे दी गई और घायलों का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।

स्लाइड्स में है इस एक्सीडेंट के फोटोज..........

X
नेशनल हाईवे पर दो कारों के आपस नेशनल हाईवे पर दो कारों के आपस
Astrology

Recommended

Click to listen..