Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Car Accident On NH, IAF Sergeant & His Wife Died, Daughter Injured

हाईवे पर दो कारें आपस में भिड़ी एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी सहित मौत, बेटी घायल

हाईवे पर दो कारें आपस में भिड़ी एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी सहित मौत, बेटी घायल

Sameer Garg | Last Modified - Dec 28, 2017, 01:35 PM IST

ग्वालियर.नेशनल हाईवे पर शिवपुरी के पास गुरुवार की सुबह दो कारें आपस में भिंड़ गईं। इसमें से एक कार में एयरफोर्स के सार्जेंट अपनी फैमिली के साथ थे। सार्जेंट और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी कार के इंजीनियर और उनका ड्राइवर घायल हुए हैं। तीनों घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाद में इंजीनियर के घायल ड्राइवर की भी मौत हो गई। यह है मामला.....


-यह हादसा शिवपुरी के पास सुभाषपुरा इलाके में गुरुवार की सुबह हुआ। एक कार में ग्वालियर के महाराजपुरा एयरफोर्स स्टेशन में सार्जेंट अजय पांडे और उनकी पत्नी संजू पांडे और बेटी अनामिका कोटा जा रहे थे।

-सुभाषपुरा के पास हाईवे को फोर लेन में बदलने का काम चल रहा है और केवल एक ही ओर सड़क चालू है। अजय पांडे ने ड्राइव करते हुए सड़क पर जा रहे थे।

-उसी दौरान शिवपुरी से ग्वालियर की ओर आ रही दूसरी कार ने सार्जेंट पांडे की कार में टक्कर मार दी। दोनों कारों की स्पीड तेज थी, जिससे दोनों के ड्राइवरों को संभलने का मौका तक नहीं मिला।
-दूसरी कार से टकरा गई। दूसरी कार में एक इंजीनियर पीसी बाथम थे और उनका ड्राइवर नंदकिशोर था। यह टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों कारों का आगे का हिस्सा बुरी तरह टूट गया।

एक्सीडेंट में सार्जेंट की पत्नी सहित मौत
-एक्सीडेंट होते ही पास के गांव के लोग वहां पहुंचे और घायल लोगों को कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस को भी एक्सीडेंट की खबर लग चुकी थी। पुलिस एंबुलेंस लेकर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला।
-इस बीच एयरफोर्स सार्जेंट अजय पांडे और उनकी पत्नी संजू पांडे की मौत हो चुकी थी और उनकी बेटी अनामिका बुरी तरह घायल थी। हादसे में इंजीनियर बाथम और ड्राइवर भी घायल थे। तीनों को तुरंत शिवपुरी के जिला हॉस्पिटल में पहुंचाया गया।

-दोपहर के समय इलाज के दौरान इंजीनियर के ड्राइवर नंदकिशोर की भी हॉस्पिटल में मौत हो गई। घायल इंजीनियर की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

-सुभाषपुरा थाना प्रभारी सुरेन्द्र यादव ने बताया कि इस हादसे की सूचना एयरफोर्स स्टेशन महाराजपुरा को दे दी गई और घायलों का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।

स्लाइड्स में है इस एक्सीडेंट के फोटोज..........

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: highve par do karen aapas mein bhiड़i, eyrfors saarjent ki patni shit 3 ki maut, beti ghaayl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×