--Advertisement--

ट्रोला से भिड़ते ही टवेरा में लगी आग, बैंक मैनेजर सहित दो लोग जिंदा जले, ३ घायल

ट्रोला से भिड़ते ही टवेरा में लगी आग, बैंक मैनेजर सहित दो लोग जिंदा जले, ३ घायल

Danik Bhaskar | Dec 14, 2017, 11:29 AM IST
गुरुवार को तड़के ट्रोला से टवे गुरुवार को तड़के ट्रोला से टवे

ग्वालियर. डबरा हाईवे के पास गुरुवार को तड़के एक टवेरा को सामने से ट्रोला ने टक्कर मार दी। जिस समय यह एक्सीडेंट हुआ, उस समय हाईवे पर घना कोहरा था। यह टक्कर इतनी तेज थी कि टवेरा ट्रोला के भीतर घुस गई और उसमें आग लग गई। आग लगते ही टवेरा में बैठे सभी लोग फंस गए और इसमें से दो लोग जिंदा जल गए। इस एक्सीडेंट में 3 लोग घायल भी हुए हैं। मरने वालों में एक बैंक मैनेजर भी है, जो अपनी बहन को लेने के लिए ग्वालियर जा रहा था। यह है मामला........


-यह एक्सीडेंट गुरुवार को करीब 5 बजे डबरा-ग्वालियर हाईवे पर कल्याणी गांव के पास हुआ। डबरा में रहने वाले हितेश गुर्जर, जो आईसीआईसीआई बैंक में मैनेजर हैं, अपने दोस्तों के साथ ग्वालियर के लिए टवेरा में बैठकर निकले।
-वैसे भी हाईवे पर कोहरा था और रास्ता सही तरीके से दिखाई भी नहीं दे रहा था। ये लोग डबरा के पास हाईवे पर जैसे ही आए, कल्याणी गांव पर एक स्पीड से आते हुए ट्रोला ने सामने से टवेरा में टक्कर मार दी। इस टवेरा को हितेश का दोस्त मूर्त सिंह चला रहा था।

एक्सीडेंट होते ही टवेरा में आग लगी
-यह एक्सीडेंट इतनी तेजी से हुआ कि टवेरा सीधे ट्रोला के नीचे घुस गई और टक्कर होते ही टवेरा में आग लग गई। आग लगते ही टवेरा में बैठे हुए लोग उसमें फंस गए। इन लोगों को निकलने का मौका तक नहीं मिला।
-आग लगते ही आसपास रहने वाले लोग वहां पहुंचे, और बाल्टियों से पानी भी डालने लगे, लेकिन तब तक हितेश और उसका दोस्त मूर्त सिंह की मौत हो चुकी थी और दोनों की बॉडी भी जल चुकी थी।

एक्सीडेंट में 3 घायल हुए
-हादसे की खबर सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और टवेरा में घायल 3 लोगों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। यहां इनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की जांच करने पहुंचे एएसआई अजीत चौहान ने बताया घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।
-हितेश के भाई कुलजीत सिंह का कहना है कि वे बहन को लेने के लिए ग्वालियर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया, जिसके कारण हितेश की मौत हो गई।

स्लाइड्स में है एक्सीडेंट के फोटोज.......