Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Car Hits Two Bikes On Rail Over Bridge

रेलवे ओवरब्रिज पर कार का टायर फटा, दो बाइक सवार चपेट में आते ही घायल हुए

रेलवे ओवरब्रिज पर कार का टायर फटा, दो बाइक सवार चपेट में आते ही घायल हुए

Sameer Garg | Last Modified - Dec 18, 2017, 01:27 PM IST

ग्वालियर.सिटी सेंटर ओवरब्रिज पर सोमवार की सुबह एक नैनो कार का टायर अचानक फट गया। टायर फटते ही कार ब्रिज पर लहराई और दो बाइक सवारों से जाकर भिड़ गई। इससे एक बाइक कार के नीचे आई और वह घायल हो गया। एक्सीडेंट के बाद कार का ड्राइवर वहां से गायब हो गया। पुलिस ने घायल बाइक सवार को हॉस्पिटल पहुंचाया। यह है मामला.......


-सोमवार की सुबह एक नैनो कार सिटी सेंटर की ओर से झांसी रोड की ओर आ रही थी। उसी दौरान कार का टायर अचानक फट गया। इससे स्पीड में आती हुई कार अनकंट्रोल हुई और लहराते हुए दूसरी ओर आ गई।
-कार को अचानक आता देखकर दो बाइक सवार भी हड़बड़ा गए और वे जब तक समझ पाते, उसके पहले कार एक बाइक टकराई। बाइक टकराते ही उस पर बैठे प्रदीप सेंगर हवा में उछले और जमीन में आकर गिरे।
-प्रदीप हेलमेट भी पहने हुए थे, जिसके कारण उन्हें चोट नहीं लगीं, लेकिन कुछ चोटे आ गई। इसी बीच दूसरी बाइक भी कार से भिड़ गई। इस बाइक पर लहार निवासी आलम खान सवार थे और वह बुरी तरह घायल हो गए।

फुटपाथ ने रोका कार को ब्रिज से नीचे गिरने से
-दोनों बाइकों से टक्कर के बाद कार ओवरब्रिज की रेलिंग से पहले फुटपाथ पर टकराकर रुक गई। लोगों का कहना था कि यदि कार रेलिंग से टकराती तो ब्रिज से नीचे गिर सकती थी। उस समय यह हादसा ज्यादा बड़ा हो सकता था।
-एक्सीडेंट के बाद कार का ड्राइवर वहां से भाग गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आलम खान को हॉस्पिटल पहुंचाया। आलम खान की टांग में फ्रैक्चर हुआ है।

-नैनो कार जीतेन्द्र गुप्ता के नाम पर है। एक्सीडेंट के समय कार कौन चला रहा था, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

स्लाइड्स में है कार एक्सीडेंट के फोटोज...........

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: relovee ovrbrij par kar ka taayr ftaa, do byke svaar chpet mein aate hi ghaayl hue
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×