Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Cm Shivraj Singh Tours Streets To Snatch Assembly Seat In By Poll

कोलारस उप चुनाव फतह करने ष्टरू शिवराज सिंह गली-गली घूमे, बोले यशोधरा संभालेंगी कैंपेन की कमान - 1

कोलारस उप चुनाव फतह करने ष्टरू शिवराज सिंह गली-गली घूमे, बोले यशोधरा संभालेंगी कैंपेन की कमान - 1

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 07, 2017, 12:36 PM IST

ग्वालियर.कांग्रेस विधायक राम सिंह यादव की मृत्यु से खाली हुई कोलारस सीट को उप चुनाव में छीनने के लिए CM शिवराज सिंह जुट गए हैं। इसके ले वह बदरवास के भावांतर भुगतान योजना किसान समारोह में किसानों को सौगातें बांटने के बाद वहीं रुक गए। माना जा रहा है कि सिंधिया के गढ़ में हुई कांग्रेस की आक्रोश रैली का मुकाबला करने के लिए शिवराज भोपाल वापसी कैंसिल कर छोटे से कस्बे बदरवास में ही रुक गए और गली-गली घूमकर मतदाता का मूड परखने व बदलने की कोशिश की। बदरवास में इसलिए CM शिवराज ने किया नाइट हॉल्ट.....

- CM शिवराज सिंह को बुधवार शाम 4:30 बजे भोपाल लौटना था, लेकिन भावांतर भुगतान योजना किसान समारोह के मंच पर से किसानों की भीड़ देख खुश हो गए। शिवराज को देख भीड़ आउट ऑफ कंट्रोल भी हुई किसानों और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी हुई। भीड़ को देख शिवराज सिंह ने मंच से ही घोषणा कर दी कि वह रात में यहीं रुक कर सबसे मिल कर जाएंगे। दरअसल CM शिवराज सिंह जानते हैं कि कोलारस उप चुनाव फतह करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस गढ़ में सेंध लगानी होगी, और इसके लिए उन्हें खुद ही मैदान में उतरना होगा।
- उपचुनाव के लिए यहां के वोटर का मूड जानने र BJP के पक्ष में मानस बनाने के लिए बदरवास में CM ने वहीं नाइट हॉल्ट किया और यहां की हरिजन बस्ती समेत गली-गली घूम कर लोगों से संपर्क किया।

- शिवराज सिंह ने जनसंपर्क के दौरान लोगों से बातें कीं और उनकी समस्याएं जानी। गलियों में घूमते हुए ही CM ने बदरवास में मांगलिक भवन, हरिजन बस्ती में एक 1 करोड़ की सीसी रोड और स्ट्रीट लाइट्स की व्यवस्था करने के लिए तत्काल ऑर्डर रिलीज किए, और मौजूद अफसरों को इस संबंध में निर्देश भी दिए।

यशोधरा हमारी स्टार प्रचारक, वो नाराज नहीं
- बदरवास में हुई भावांतर भुगतान योजना किसान समारोह के मंच पर शिवपुरी विधायक और मिनिस्टर यशोधरा राजे सिंधिया के मौजूद नहीं रहने पर CM से उनकी नाराजगी की वजह पूछी गई तो उन्होंने इसे नकार दिया। CM शिवराज ने कहा कि यशोधरा राजे हमारी स्टार प्रचारक हैं, और समय आने पर वो ही कोलारस उप चुनाव के लिए कैंपेन को लीड करेंगीं, और मेरी गैर मौजूदगी में कमान उन्हीं को संभालनी है।

स्लाइड्स में हैं CM शिवराज सिंह, उपचुनाव जीतने घूमे बदरवास की गलियों में....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: up chunaav fth karne gali-gali ghume CM shivraaj sinh, bole yshodhraa snbhaalengi kainpen ki kmaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×