Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Cow Trapped In Animal Catcher On Hospital Gate Release By Vhp Worker

हॉस्पिटल के गेट पर लगे एनीमल कैचर में फंसी गाय को ऐसे बाहर निकाला

हॉस्पिटल के गेट पर लगे एनीमल कैचर में फंसी गाय को ऐसे बाहर निकाला

Sameer Garg | Last Modified - Dec 15, 2017, 12:01 PM IST

ग्वालियर. शिवपुरी के सरकारी हॉस्पिटल के गेट पर लगे एनीमल कैचर में एक गाय का पांव शुक्रवार को तड़के फंस गया। पांव फंसने के बाद गाय जोर से चिल्लाने लगी। गाय की आवाज सुनकर कुछ लोगो पहुंचे और पांव को बाहर निकालने का प्रयास किया। इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कैचर के पाइप का बेल्डिंग मशीन की मदद से काटा, तब गाय बाहर निकल सकी। यह है मामला...........


-शिवपुरी के सरकारी हॉस्पिटल के गेट पर लगे एनीमल कैचर में पहले भी कई लोग फंस चुके हैं और हर बार बैल्डिंग मशीन से पाइप काटकर फंसे लोगों को बाहर निकालना पड़ता है।
-शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे एक गाय का पैर इस कैचर में फंस गया। गाय ने काफी कोशिश की, लेकिन उसका पैर बाहर नहीं निकल सका। गाय की आवाजें सुनकर लोग वहां पहुंचे, लेकिन कोशिश करने के बाद भी पैर नहीं निकल सका।
-इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और फिर उन्होंने एक बैल्डिंग मशीन और कटर मंगाया। करीब 3 घंटे की मेहनत के बाद एनीमल कैचर के पाइप को काटकर गाय का पैर निकल पाया।

स्लाइड्स में है एनीमल कैचर में फंसी गाय के फोटोज........

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: hospitl ke gaet par lgae eniml kaichr mein fnsi gaaay ko aise baahar nikalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×