ग्वालियर

--Advertisement--

रिटायर हवलदार का मर्डर, पीठ में गोली मारी, सीना चीरती हुई निकली, पड़ोसी समझे टायर फटा

रिटायर हवलदार का मर्डर, पीठ में गोली मारी, सीना चीरती हुई निकली, पड़ोसी समझे टायर फटा

Danik Bhaskar

Jan 25, 2018, 11:52 AM IST
एसएएफ के रिटायर्ड हवलदार आरबी एसएएफ के रिटायर्ड हवलदार आरबी

ग्वालियर. भिंड में एसएएफ से रिटायर हुए हवलदार की गुरुवार को तड़के गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई, जब वे घर के बाहर सफाई कर रहे थे। यह गोली पीछे से मारी गई, जो उनके सीने को चीरती हुई निकली और घुटनें में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी समझे कि किसी व्हीकल का टायर फटा है। अब पुलिस आरोपी को खोजने में लगी है। यह है मामला.....

-भिंड के विजनय नगर क्षेत्र में बीएस चौहान रहते हैं। वे एसएएफ में हवलदार थे और 5 साल पहले रिटायर हो चुके हैं। उनकी आदत थी कि वे सुबह 5 बजे उठकर घर के बाहर सड़क की सफाई करते थे।
-हमेशा की तरह गुरुवार को तड़के उठे और सड़क साफ करने लगे। इसी बीच किसी ने उन्हें पीछे से गोली मारी। यह गोली उनका सीना चीरती हुई निकली और घुटने में जा लगी।

पड़ोसी समझे, टायर फटा
-पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो उन्हें लगा कि किसी व्हीकल का टायर फटा है। इसलिए कोई नहीं निकला। पास में रहने वाले उनके भाई सुरेश चौहान आए तो उनके बीएस चौहान की डेड बॉडी पड़ी हुई थी।
-डेड बॉडी से खून निकल रहा था। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। तड़के हत्या की खबर सुनकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। एडीशनल एसपी राजेन्द्र वर्मा के साथ फोरेसिंक एक्सपर्ट भी पहुंचे।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
-डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इस मामले में ASP वर्मा का कहना है कि किसी ने गोली चलाते हुए नहीं देखा, इसलिए फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
-उनके भाई सुरेश चौहान का कहना है कि वे 5 साल पहले एसएएफ से रिटायर हुए थे। उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। सुबह उठकर सड़क साफ करते थे, इसकी जानकारी हमलावरों को थी।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज........

Click to listen..