--Advertisement--

बचने के लिए भागा यह लड़का, लेकिन बदमाशों ने पकड़ा और चाकुओं से गोदकर किया मर्डर

बचने के लिए भागा यह लड़का, लेकिन बदमाशों ने पकड़ा और चाकुओं से गोदकर किया मर्डर

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 01:41 PM IST
खून से लथपथ मिली लड़के की डेड ब खून से लथपथ मिली लड़के की डेड ब

ग्वालियर. एक 13 साल के लड़के की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। लड़का हमले से बचने के लिए साइकल छोड़कर भागा, लेकिन बदमाशों ने उसे घेर लिया और 12 बार चाकू के वार शरीर पर किए। इस लड़के की डेड बॉडी एक फार्म हाउस के पास मिली है। यह है मामला.....


-भिंड के सौंधा गांव के निवासी रमाशंकर अपने परिवार के साथ गोला का मंदिर इलाके में नारायण विहार में रहते हैं। उनका 13 साल का बेटा अभिषेक पास के ही शिल्पी कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ता है।
-मंगलवार की दोपहर को वह कोचिंग में पढ़ने गया और फिर वहां से अपने मामा देवेन्द्र के घर पिटो पार्क चला गया। शाम को करीब ६ बजे वह घर के लिए निकला, लेकिन पहुंचा नहीं।
-पिता रमाशंकर ने उसकी तलाश की। बुधवार की सुबह वे पुलिस थाने पहुंचे। इसी बीच पुलिस को खबर मिली की गोला का मंदिर में कटारे फार्म हाउस के पास एक बच्चे की खून से लथपथ डेड बॉडी पड़ी हुई है।

खून से लथपथ मिली डेड बॉडी
-रमाशंकर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो वह डेड बॉडी उनके ही बेटे अभिषेक की थी। पुलिस जांच की तो अभिषेक के पेट और गर्दन पर चाकुओं के 12 वार थे, जिससे उसकी मौत हो गई।
-थोड़ी दूर पर अभिषेक की साइकल पड़ी थी। पुलिस ने अनुमान लगाया कि अभिषेक ने बचने के लिए साइकल छोड़ी और भागने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने घेर लिया और बेरहमी से मर्डर कर दिया।
-पिता रमाशंकर का कहना है कि इतने छोटे बच्चे की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है, जो ऐसे चाकुओं से गोदकर हत्या की। रमाशंकर ने कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं, जिनसे उसकी दुश्मनी थी।
-इस बारे में महाराजपुरा सीएसपी देवेन्द्र कुशवाह का कहना है कि पूरे मामले की जांच के लिए 3 टीमें बनाई गई हैं और जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होगे।

स्लाइड्स में है इस मर्डर से जुड़े फोटोज........