--Advertisement--

ससुराल में खोली मिठाई शॉप, दोस्तों के साथ करने लगा ह्रञ्जक्क चुराकर खातों से चोरी

ससुराल में खोली मिठाई शॉप, दोस्तों के साथ करने लगा ह्रञ्जक्क चुराकर खातों से चोरी

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 06:28 PM IST
घोषीपुर के खातेदार की रकम उड़ा घोषीपुर के खातेदार की रकम उड़ा

ग्वालियर. शहर में दो साल पहले एक बैंक अकाउंट से रकम उड़ाने वाले शातिर सायबर पुलिस पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पकड़ा लाई। पूछताछ में उसके खाते में करीब 5.5 लाख के मनी ट्रांसफर पाए गए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ससुराल में जा कर मिठाई का कारोबार कर रहा था, कुछ दोस्तों ने लालच दिया तो उनके साथ इस अपराध में लिप्त हो गया। ये है मामला.....



- पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले चंदन वर्मा का परिवार मिठाई के पुश्तैन कारोबार करता है। शादी के बाद चंदन वर्मा ने भी अपनी ससुराल के पास एक शॉप ली और वहां मिठाई का कारोबार शुरू कर दिया।
- दोस्तों ने चंदन को फोन कॉल पर बैंक अकाउंट होल्डर से उसके खाते के डिटेल्स और OTP चुरा कर खाते से रकम ट्रांसफर करने का चस्का लगा दिया।
- सबने मिलकर एक गिरोह बनाया और फोन नंबर के डाटाबेस जुटा कर लोगों के खातों से रकम उड़ानी शुरू कर दी।
- ग्वालियर के घोसीपुरा में एक फरियादी के खाते से 2016 में चंदन करीब 20 हजार रुपए की रकम ट्रांसफर की थी। सायबर पुलिस इस मामले को इन्वेस्टिगेट कर रही थी। सुराग लगा कि आरोपी पश्चिम बंगाल के आसनसोल में है।
- मंगलवार रात सायबर पुलिस आरोपी चंदन को पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार कर ले आई। पूछताछ में उसने 2016 में ग्वालियर से की गई ठगी को स्वीकार कर लिया।
- पुलिस ने जब छानबीन की तो उसके बैंक खाते में इसी तरह दूसरों के खातों से करीब 5.5 लाख रुपए की रकम उड़ाने के संकेत मिले पुलिस फिलहाल चंदन से पूछताछ कर उसके गिरोह को ध्वस्त करने की कोशिश में जुट गई है।
X
घोषीपुर के खातेदार की रकम उड़ाघोषीपुर के खातेदार की रकम उड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..