Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Dead Body Found On Kotra Railway Station On Track

चार दिन से स्टेशन के पास घूम रहा था यह आदमी, तड़के मिली रेल ट्रैक पर कटी बॉडी

चार दिन से स्टेशन के पास घूम रहा था यह आदमी, तड़के मिली रेल ट्रैक पर कटी बॉडी

Sameer Garg | Last Modified - Dec 25, 2017, 02:15 PM IST

ग्वालियर. दतिया के पास कोटरा रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति की रेल ट्रैक पर कटी हुई डेड बॉडी मिली है। यह व्यक्ति पिछले 4 दिनों से स्टेशन के आसपास घूम रहा था। अभी तक इस व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है। यह है मामला.......

-सोमवार को तड़के कोटरा रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों को किसी के चीखने की आवाज आई। वे प्लेटफॉर्म के पास पहुंचे तो एक व्यक्ति की कटी हुई डेड बॉडी ट्रैक पर पड़ी हुई थी। एक व्यक्ति ट्रेन से कट गया था।
-ट्रेन से कटने के बाद व्यक्ति की डेड बॉडी की पहचान करना मुश्किल था। मृत व्यक्ति के कपड़े देखखर स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों का कहना था कि यह 4 दिन से घूम रहा था।
-ट्रेन से कटने की सूचना मिलते ही दतिया से जीआरपी के जवान जांच करने पहुंचे। मरे हुए व्यक्ति की उम्र 50 साल है और फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और उसकी पहचान की जा रही है।

स्लाइड्स में है इस डेड बॉडी के फोटोज........

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Char din se steshn ke pass ghum raha thaa yh aadmi, tड़ke mili rel traik par kti bodi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×