Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Dial-100 Driver Smugling Liquor In Frv

ष्ठद्बड्डद्य-१०० से बिक रही थी शराब, पकड़ा गया तो ड्राइवर बोला-परिवार में शादी थी, इसलिए खरीदी थी मेहमानों के लिए

ष्ठद्बड्डद्य-१०० से बिक रही थी शराब, पकड़ा गया तो ड्राइवर बोला-परिवार में शादी थी, इसलिए खरीदी थी मेहमानों के लिए

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 01, 2017, 06:07 PM IST

ग्वालियर. पुलिस की डायल-100 सेवा के फर्स्ट रिस्पांस व्हीकल (FRV) से शराब की तस्करी हो रही थी। झांसी रोड थाने के विक्की फैक्ट्री इलाके से पकड़े गए ड्राइवर के कब्जे से महंगे ब्रांड की शराब ले जा रहा था। शराब के साथ ड्राइवर पकड़ा गया तो उसने सफाई दी कि परिवार में शादी है, इसलिए घर में आने वाले मेहमानों की व्यवस्था के लिए ही वह घाटीगांव से शराब खरीदकर लाया है। पुलिस ने FRV ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये है मामला.... 
 
 - झांसी रोड थाने के टीआई दीपक यादव को सूचना मिली थी कि मोहना के श्योपुर तिराहे पर तैनात Dail-100  FRV से शराब की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलने पर विक्की फैक्ट्री तिराहे पर FRV को रोक कर चेकिंग कराई गई तो उसमें एक बोरे में भरी हुई शराब की बोतलें रखी थीं।
 - पुलिस टीम ने ड्राइवर रतवई गांव के रहने वाले Dial-100 FRV के ड्राइवर गिर्राज राणा को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही शराब की तस्करी के लिए उपयोग में लाई गई FRV जब्त कर ली।
 - ड्राइवर गिर्राज ने मोहना पुलिस कंट्रोल रूम को बताया था कि उसे FRV की सर्विस कराने ग्वालियर जाना है। इसी बहाने वह FRV में शराब लेकर ग्वालियर आ गया था।

 

 

स्लाइड्स में है Dial-100 और ड्राइव जो पकड़ा गया शराब के साथ....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×