Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Doubts Wife For Pre Marital Affair, Pushes Into Mining Pit

पत्नी पर था अफेयर का शक, दो दिन पहले हाथ तोड़ा, इलाज करा लौटते में हुआ ये

पत्नी पर था अफेयर का शक, दो दिन पहले हाथ तोड़ा, इलाज करा लौटते में हुआ ये

Pushpendra Singh | Last Modified - Jan 01, 2018, 05:52 PM IST

ग्वालियर. शहर की एक नव विवाहिता की 200 फीट गहरी माइनिंग पिट में गिरकर मौत हो गई। परिजन ने आरोप लगाया है कि बेटी को उसके पति ने ही मार कर माइनिंग पिट में धकेल दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। ये है मामला.....


- बहोड़ापुर थाना के लक्ष्मीपुरम की रहने वाली हिना खान की तीन महीने पहले बरा गांव के राशिद खान के साथ शादी हुई थी। शुक्रवार को राशिद ने हिना की मारपीट कर दी, नतीजतन हिना के हाथ में फ्रैक्चर हो गया।
- सूचना मिलने पर हिना के परिजन आए और उसे साथ ले गए। हिना के पिता के मुताबिक रविवार रात हिना अपने भांजे के साथ मायके से लौट रही थी। हिना के पिता के शमीम खान के मुताबिक रास्ते में पति राशिद मिला, दोनों में बहस हुई, और राशिद ने हिना को माइनिंग पिट में धकेल दिया।

- हिना के साथ जा रहे भांजे ने मायके में सूचना दी। मायके वालों ने उसे जयारोग्य हॉस्पिटल में एडमिट कराया, लेकिन इलाज के दौरान हिना की मौत हो गई।


पति को था हिना पर शक
- राशिद शादी के बाद से ही हिना के साथ मारपीट और टॉर्चर करने लगा था। उसे शक था कि हिना का शादी से पहले कहीं अफेयर था, और हिना चोरी-छिपे आज भी उन संबंधों को कायम रखे हुए है।
- इसी बात पर शुक्रवार को पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था और राशिद ने हिना का हाथ तोड़ दिया था। रविवार रात वह हाथ का इलाज करा मायके से ससुराल लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में राशिद ने हिना को 200 फीट गहरी माइनिंग पिट में धक्का दे दिया और फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×