Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Drink Celebrating Birthday, One Sledging, Others Kill Him

बर्थ-डे पार्टी में दोस्तों ने साथ पी शराब, एक ने दी गाली फिर हुआ ये

बर्थ-डे पार्टी में दोस्तों ने साथ पी शराब, एक ने दी गाली फिर हुआ ये

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:01 PM IST


ग्वालियर. बर्थ-डे सेलिब्रेट करने तीन दोस्तों कार से सुनसान खेतों में गए और साथ बैठ कर छक कर शराब पी। नशा चढ़ा तो सबसे छोटे किशोर उम्र के दोस्त ने गालीगलौज शुरू कर दी। इस पर एक ने टॉवेल से गला घोंट कर उसे मार डाला। इसके बाद उसके परिजन के साथ तलाश में भी शामिल हुए, और बाद में बॉडी को दूसरे जिले में ले जाकर नदी में फेंक दिया। ये है मामला....



- भिंड में देहात पुलिस थाना क्षेत्र के दशरथ नगर में रहने वाले सौरभ सिंह भदौरिया उर्फ छुटकू 10 दिसंबर की रात से गायब था। पुलिस ने उसके किडनैप की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।
- 12 दिसंबर को मुरैना जिले में किर्राइच गांव के पास नदी में एक बॉडी मिली, लापता सौरभ के परिजन को बॉडी दिखाई गई तो उन्होंने शिनाख्त कर सौरभ की हत्या की तस्दीक कर दी।
- सौरभ के ममेरे भाई मधुसूदन राजावत ने बताया कि 10 दिसंबर को उसने छोटू को अवनीश पंडित के घर छोड़ा था, सौरभ ने बताया था कि इसके बाद उसे अवनीश और जयदीप सिंह राजावत के साथ अवनीश की बर्थ-डे सेलिब्रेट करना है।
- पुलिस ने इस क्लू पर अवनीश और जयदीप को तलाशा तो दोनों अपने घरों से गायब मिले। पुलिस ने तलाश शुरू की तो 18 दिसंबर को अवनीश के SAF बटालियन क्षेत्र में होने की सूचना मिली। उसे हिरासत में ले पूछताछ की गई और दूसरे साथी जयदीप राजावत को भी पकड़ लिया गया।
- दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि 10 दिसंबर की रात को ही सौरभ की हत्या कर दी थी।
बर्थ-डे सेलिब्रेट करने एक साथ पी शराब, नशे में गाली दी तो मार डाला
- 10 दिसंबर को अवनीश उर्फ छोटू पंडित का जन्मदिन था। इसे सेलिब्रेट करने सौरभ के साथ जयदीप की कार में सवार होकर तीनों वीरेंद्र नगर के पीछे सुनसान खेतों में गए। तीनों ने साथ बैठ कर शराब पी। नशा चढ़ा तो सौरभ दोनों दोस्तों को गाली देने लगा।
- इस पर गुस्से में आए अवनीश पंडित और जयदीप राजावत ने गले में पड़ी टॉवेल से ही गला घोंटकर सौरभ को मार डाला। इसी बीच सौरभ के परिजन का फोन आया तो बॉडी को खेत में छिपा उनके साथ सौरभ की तलाश में भी शामिल हो गए।
- देर रात तक सौरभ का सुराग नहीं मिला तो परिजन लौट गए, इसके बाद दोनों ने खेत में छिपाई सौरभ की बॉडी कार में रख कर मुरैना जिले के किर्राइच गांव के पास क्वारी नदी के पुल से नीचे फेंक दिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: brth-de party mein doston ne saath pi shraab, ek ne di gaaali fir hua ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×