--Advertisement--

बर्थ-डे पार्टी में दोस्तों ने साथ पी शराब, एक ने दी गाली फिर हुआ ये

बर्थ-डे पार्टी में दोस्तों ने साथ पी शराब, एक ने दी गाली फिर हुआ ये

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 07:01 PM IST
दोस्त को मार परिजन के साथ हुए उ दोस्त को मार परिजन के साथ हुए उ

ग्वालियर. बर्थ-डे सेलिब्रेट करने तीन दोस्तों कार से सुनसान खेतों में गए और साथ बैठ कर छक कर शराब पी। नशा चढ़ा तो सबसे छोटे किशोर उम्र के दोस्त ने गालीगलौज शुरू कर दी। इस पर एक ने टॉवेल से गला घोंट कर उसे मार डाला। इसके बाद उसके परिजन के साथ तलाश में भी शामिल हुए, और बाद में बॉडी को दूसरे जिले में ले जाकर नदी में फेंक दिया। ये है मामला....



- भिंड में देहात पुलिस थाना क्षेत्र के दशरथ नगर में रहने वाले सौरभ सिंह भदौरिया उर्फ छुटकू 10 दिसंबर की रात से गायब था। पुलिस ने उसके किडनैप की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।
- 12 दिसंबर को मुरैना जिले में किर्राइच गांव के पास नदी में एक बॉडी मिली, लापता सौरभ के परिजन को बॉडी दिखाई गई तो उन्होंने शिनाख्त कर सौरभ की हत्या की तस्दीक कर दी।
- सौरभ के ममेरे भाई मधुसूदन राजावत ने बताया कि 10 दिसंबर को उसने छोटू को अवनीश पंडित के घर छोड़ा था, सौरभ ने बताया था कि इसके बाद उसे अवनीश और जयदीप सिंह राजावत के साथ अवनीश की बर्थ-डे सेलिब्रेट करना है।
- पुलिस ने इस क्लू पर अवनीश और जयदीप को तलाशा तो दोनों अपने घरों से गायब मिले। पुलिस ने तलाश शुरू की तो 18 दिसंबर को अवनीश के SAF बटालियन क्षेत्र में होने की सूचना मिली। उसे हिरासत में ले पूछताछ की गई और दूसरे साथी जयदीप राजावत को भी पकड़ लिया गया।
- दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि 10 दिसंबर की रात को ही सौरभ की हत्या कर दी थी।
बर्थ-डे सेलिब्रेट करने एक साथ पी शराब, नशे में गाली दी तो मार डाला
- 10 दिसंबर को अवनीश उर्फ छोटू पंडित का जन्मदिन था। इसे सेलिब्रेट करने सौरभ के साथ जयदीप की कार में सवार होकर तीनों वीरेंद्र नगर के पीछे सुनसान खेतों में गए। तीनों ने साथ बैठ कर शराब पी। नशा चढ़ा तो सौरभ दोनों दोस्तों को गाली देने लगा।
- इस पर गुस्से में आए अवनीश पंडित और जयदीप राजावत ने गले में पड़ी टॉवेल से ही गला घोंटकर सौरभ को मार डाला। इसी बीच सौरभ के परिजन का फोन आया तो बॉडी को खेत में छिपा उनके साथ सौरभ की तलाश में भी शामिल हो गए।
- देर रात तक सौरभ का सुराग नहीं मिला तो परिजन लौट गए, इसके बाद दोनों ने खेत में छिपाई सौरभ की बॉडी कार में रख कर मुरैना जिले के किर्राइच गांव के पास क्वारी नदी के पुल से नीचे फेंक दिया।
X
दोस्त को मार परिजन के साथ हुए उदोस्त को मार परिजन के साथ हुए उ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..