Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Drinker Husband Tortures Daily, Puzzled Wife Suicides

शराबी पति के टॉर्चर से तंग आ लगा ली फांसी, बॉडी उतार कर भाग निकला

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 30, 2017, 08:33 AM IST

रोज के टॉर्चर से तंग आकर नेमा ने फांसी लगा ली, उसे फंदे पर लटकी देख बंटी उतार कर बिस्तर में लेटा कर फरार हो गया।
शराबी पति के टॉर्चर से तंग आ लगा ली फांसी, बॉडी उतार कर भाग निकला

ग्वालियर.उपनगर ग्वालियर के गौसपुरा इलाके में नेमा बाथम की संदिग्ध मौत को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आत्महत्या माना है, और पति बंटी बाथम के खिलाफ मजबूर करने तथा सुबूत मिटाने का मामला दर्जकर लिया है। नेमा की बॉडी पुलिस को बिस्तर में मिली थी इसलिए आत्महत्या की आशंका व्यक्त की जा रही थी। ये है मामला....


- उपनगर ग्वालियर में 23 नवंबर को गौसपुरा नंबर-1 में रहने वाले नत्थू पटेल के किराएदारों ने बताया कि पड़ोसन नेमा बाथम की लाश उसके बिस्तर में पड़ी है।

- मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि नेमा का पति बंटी गायब है, और बेटी नानी के पास झांसी में है।पुलिस ने नेमा के भाईयों से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि बंटी बाथम शराब के नशे में आए दिन नेमा से मारपीट करता थ।

- रोज के टॉर्चर से तंग आकर नेमा ने फांसी लगा कर जान दे दी। उसे फंदे पर लटकी देख बंटी उसे उतार कर बिस्तर में लेटा कर फरार हो गया था। पुलिस ने बंटी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shraabi pti ke torchr se tnga aa lgaaa li faansi, bodi utaar kar bhaaga niklaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×