--Advertisement--

कमरे में मिली खून से लथपथ बेटी

कमरे में मिली खून से लथपथ बेटी

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 01:26 PM IST
नशेड़ी युवक ने खुद को ब्लेड से नशेड़ी युवक ने खुद को ब्लेड से

ग्वालियर. शिवपुरी में बुधवार को एक युवक ने पहले जमकर ड्रग का नशा किया और फिर ब्लेड से अपने शरीर में कई जगह घाव कर लिए। नशे में धुत्त होकर वह चौराहे पर जा गिरा। लोगों ने खून से लथपथ इस युवक को देखकर उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठा। अंत में पुलिस आई और इस युवक को मुश्किल से उठाकर हॉस्पिटल ले गई। यह है मामला....


यह घटना शिवपुरी के माधौ चौक की है। बुधवार की दोपहर को एक युवक सड़क पर पड़ा था और उसके शरीर से कई स्थानों पर खून निकल रहा था। लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठा।
युवक के शरीर से निकलने वाला खून बंद नहीं हो रहा था, क्योंकि उसने ब्लेड से बॉडी को कई जगह काट रखा था। उसके पेट व हाथ पर कटे के निशान थे।
इस बीच पुलिस के दो सिपाही वहां से निकले। इन लोगों ने युवक को उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नशे में बुरी तरह धुत्त था। बताया गया कि युवक ड्रग का नशा करता है और इसी नशे में उसने ब्लेड से बॉडी को काट लिया।
सिपाही ने बेसुध युवक पर पानी डाला। इससे होश तो आय़ा, लेकिन नशा ज्यादा होने के कारण वह उठ नहीं पाया। अंत में पुलिस ने उसे अपने व्हीकल से इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचा दिया।