--Advertisement--

समाचार-४

समाचार-४

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 11:49 AM IST
भिंड वाले हाईवे पर डंपर और ट्र भिंड वाले हाईवे पर डंपर और ट्र

ग्वालियर. भिंड के नेशनल हाईवे-92 पर शनिवार की सुबह एक पुल पर ट्रक और डंपर की टक्कर हो गई। डंपर के क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। जबकि ट्रक और डंपर चालक और क्लीनर घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर करीब चार घंटे ट्रैफिक जाम रहा। गोहद चौराहा पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। इसके साथ ही जेसीबी और क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को सड़क किनारे कराया। तब कहीं रोड पर ट्रैफिक जाम खुला। यह है मामला......

-शनिवार की सुबह फिर भिंड ग्वालियर रोड पर जैतपुरा के पास एक हादसा हुआ। तेज रफ्तार में भिंड से ग्वालियर की ओर जा रहे एक ट्रक की सामने से डंपर से भिड़ंत हो गई।

-इसके डंपर क्लीनर पंकज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्रायवर राहुल शर्मा ट्रक चालक सुरेंद्र जाटव और एक अन्य बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है।

ट्रक को बचाने के फेर में हुआ हादसा

-इस घटना से पहले शनिवार की सुबह करीब सात बजे भिंड ग्वालियर रोड पर जैतपुरा के समीप सड़क किनारे एक डंपर खड़ा हुआ था, जिसमें उसका चालक डीजल डाल रहा था।

-तभी पीछे तेज रफ्तार कार ने उसमें टक्कर मार दी, हालांकि इसमें किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई। लेकिन कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसके बाद सड़क से गुजरे ट्रक और डंपर चालकों का संतुलन बिगड़ गया, जिससे दोनों की आपस में भिंडत हो गई।

डंपर में फंस गई क्लीनर की बॉडी

-गोहद चौराहा थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह कुशवाह के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त हुई थी कि डंपर में क्लीनर का शव बुरी तरह से फंस गया, जिसे निकालने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करना पड़ी।

-जैतपुरा के पास बाग की पुलिया पर ट्रक डंपर की भिंडत के बाद भिंड ग्वालियर रोड की एक पट्‌टी पूरी तरह से ट्रैफिक जाम हो गया। कुछ ही देर में करीब चार किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई।

-ट्रैफिक जाम खुलवाने के लिए गोहद चौराहा थाना पुलिस ने जेसीबी और क्रेन बुलवाई।चार घंटे के बाद हाईवे पर वाहनों की आवाजाही शुरु हो सकी।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज....

X
भिंड वाले हाईवे पर डंपर और ट्रभिंड वाले हाईवे पर डंपर और ट्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..