--Advertisement--

पूर्व सरपंच ने डिप्टी कलेक्टर पर फेंकी स्याही, तो सिपाही ने ऐसे की लातों से पिटाई

पूर्व सरपंच ने डिप्टी कलेक्टर पर फेंकी स्याही, तो सिपाही ने ऐसे की लातों से पिटाई

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 05:36 PM IST
बाद में माफी मांगने लगा स्याही बाद में माफी मांगने लगा स्याही

ग्वालियर. कलेक्ट्रेट में मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान एक पूर्व सरपंच ने डिप्टी कलेक्टर के ऊपर स्याही फेंक दी। यह स्याही उनके कपड़ों पर गिरी। इसके बाद लोगों ने अलग किया और पुलिस के सिपाही ने लातों से जमकर उसकी पिटाई कर दी। अब पूर्व सरंपच के ऊपर पुलिस कार्रवाई कर रही है। यह है मामला......


-मंगलवार को कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में जनसुनवाई में अफसर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उसी दौरान एक व्यक्ति आया। उस व्यक्ति ने अपने को नाथो का पुरा गांव का पूर्व सरपंच बताते हुए, डिप्टी कलेक्टर विनोद सिंह को आवेदन दिया।
-पूर्व सरपंच पूरन सिंह यादव का कहना था कि कई हफ्तों से गांव का ट्रांसफारमर खराब है, लेकिन बिजली कंपनी के अफसर कोई बात नहीं सुन रहे हैं। उसका आवेदन ले लिया गया, लेकिन वह शिकायत को लेकर चिल्लाता रहा।

स्याही फेंक दी पूर्व सरपंच ने
-इस बीच डिप्टी कलेक्टर विनोद सिंह दूसरे व्यक्ति की शिकायत सुनने लगे। पूरन यादव ने जेब से स्याही निकाली और डिप्टी कलेक्टर के ऊपर फेंकने का प्रयास किया। विनोद सिंह बच गए, लेकिन स्याही के कुछ छींटे दीवार और उनके कपड़ों पर गिरे।
- इस बीच लोगों ने पूरन को पकड़ लिया और वहां तैनात यूनिवर्सिटी पुलिस भी पहुंच गई। इसके बाद पूरन की पुलिस के सिपाही ने जमकर पिटाई। सिपाही ने पूरन को लातों और बूट से जमकर मारा।
-पिटाई के बाद एक कमरे मे लाकर बिठा दिया। अब पुलिस उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। लोगों का कहना है कि पूरन यादव पहले भी इस प्रकार की हरकतें कई सरकारी कार्यक्रमों में करता रहता है।

स्लाइड्स में है ADM पर स्याही फेंकने वाले की पिटाई....

X
बाद में माफी मांगने लगा स्याहीबाद में माफी मांगने लगा स्याही
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..