Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Family Annoyed With Love Marriage, Attack Daughter In Laws

लव मैरिज की तो मायके वालों ने सास-ससुर की कर दी पिटाई, पुलिस के भरोसे पर गए थे खेती देखने

लव मैरिज की तो मायके वालों ने सास-ससुर की कर दी पिटाई, पुलिस के भरोसे पर गए थे खेती देखने

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 17, 2017, 01:50 PM IST

ग्वालियर.मुरैना के एक गांव में लव मैरिज करने वाली युवती दबंग मायके वालों के डर से पति व सास-ससुर के साथ ग्वालियर आकर रहने लगी थी। कुछ दिन पहले पुलिस के आश्वासन पर सास-ससुर खेती देखने गांव गए। यहां सुरक्षा नहीं मिली, नतीजतन बहू की फैमिली ने उन पर हमला कर दिया। लव मैरिड युवती ने मुरैना SP को की मायके वालों की शिकायत....

- मुरैना में दिमनी थाना क्षेत्र के गांव घुरघान की वर्षा राजपूत ने बीते साल फरवरी में गांव के ही योगेन्द्र से लव मैरिज कर ली थी। दोनों का अफेयर दो साल से चल रहा था।
- वर्षा की फैमिली गांव के दबंगों में गिनी जाती है, और अफेयर का राज खुला तो फैमिली ने वर्षा व योगेंद्र के रिलेशन पर आपत्ति जताते हुए दोनों का मिलना-जुलना बंद करा दिया।
- इसके बाद फरवरी 2016 में वर्षा मौका पाकर योगेंद्र के साथ भाग निकली थी , दोनों ने ग्वालियर में लव मैरिज कर यहीं गदाईपुरा मोहल्ले में किराए का मकान लेकर छिप कर रहना शुरू कर दिया था।
- वर्षा की फैमिली को जब लव मैरिज की खबर मिली तो आसपास के गांवों में और मुरैना में कपल को तलाश किया, नहीं मिले तो वर्षा के बुजुर्ग सास-ससुर की मारपीट कर दबाव बनाना शुरू कर दिया।
- इस पर वर्षा पति के साथ मुरैना में जनसुनवाई में पहुंची और SP के निर्देश पर मिली दिमनी थाने के पुलिस फोर्स की मदद से सास-ससुर को अपने साथ ग्वालियर ले आई थी।

पुलिस के आश्वासन पर खेती देखने गांव गए तो हुआ हमला
- वर्षा की फैमिली शादी के बाद से ही योगेन्द्र के परिवार से रंजिश माने हुए है। हाल ही में 12 दिसंबर को दिमनी थाना प्रभारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे लोग अपने गांव में जाकर रहें, पुलिस उनकी मदद करेगी।

- पुलिस का भरोसा पाकर वर्षा के सास-ससुर खेती की निगरानी करने गांव पहुंचे, लेकिन वर्षा की फैमिली ने 15 दिसंबर को उन पर हमला कर दिया। हमले की सूचना मिलने पर कपल दोनों को मुरैना के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले आया।
- वर्षा ने दिमनी थाने में भाई देवेन्द्र, सुनील, मां रेसो देवी और ताई शीला देवी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसलिए वर्षा ने 16 दिसंबर को मुरैना SP को लिखित शिकायत सौंपी।शिकायत में वर्षा ने आग्रह किया है कि सास-ससुर पर हमला करने वाले मायके वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए ताकि आइंदा इस तरह के हमलों की आशंका न रहे।

स्लाइड्स में है लव मैरिड कपल और हमले में घायल बुजुर्ग....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: love mairij ki to maayke vaalon ne saas-ssur ki kar di pitaaee, police ke bharose gae the kheti dekhne
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×