Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Father Found Daughter Injured In Home

पिता को कमरे में मिली खून से लथपथ बेटी, हॉस्पिटल पहुंचकर मालूम हुआ गन शॉट से हुई घायल

पिता को कमरे में मिली खून से लथपथ बेटी, हॉस्पिटल पहुंचकर मालूम हुआ गन शॉट से हुई घायल

Sameer Garg | Last Modified - Dec 20, 2017, 01:24 PM IST

ग्वालियर.पुरानी छावनी इलाके में बुधवार को एक लड़की कमरे में खून से लथपथ मिली। पिता ने समझा कि बेटी ने सुसाइड की कोशिश की। वे तुरंत मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल लेकर आए। यहां डॉक्टर ने बताया कि यह खून बंदूक की गोली का है और लड़की की हालत नाजुक है। अब ऑपरेशन करके डॉक्टर इस गोली को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यह है मामला.......


-पुरानी छावनी इलाके में भूप सिंह रहते हैं। बुधवार की सुबह उनकी बेटी छाया ने किचिन में ब्रेकफास्ट तैयार किया। भूप सिंह ब्रेकफास्ट करके काम पर जाने लगे। वे कमरे में बेटी के पास पहुंचे तो उसके गले से खून निकल रहा था।
-भूप सिंह ने समझा कि उनकी बेटी छाया ने ब्लेड से गला काट लिया है और वे उसे तुरंत लेकर मेडिकल कॉलेज के जयारोग्य हॉस्पिटल भागे। हॉस्पिटल पहुंचने तक छाया की हालत खराब होने लगी।

गन शॉट की गोली से फैला खून
-डॉक्टर ने चेकअप करके बताया कि छाया को गले में गोली लगी है और यह घाव गन शॉट का है। इसी कारण खून निकल रहा है। यह सुनक भूप सिंह हैरान रह गए, क्योंकि उन्होंने घर में गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी।
-डॉक्टर ने तुरंत छाया का ऑपरेशन शुरु कर दिया और बॉडी से बुलेट निकालने की कोशिश शुरू कर दी है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है।

एक लड़के पर लगाया पिता ने आरोप
-भूप सिंह का कहना है कि एक दिन पहले छाया ने बताया था कि एक लड़का उसे फोन पर परेशान करता है। हो सकता है यह फायर उसी ने किया हो। उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।
-पुरानी छावनी थाना प्रभारी प्रीति भार्गव का कहना है कि इसकी जानकारी मिली है और भूप सिंह के घर जाकर जांच की जा रही है कि लड़की को गोली कैसे लगी और किसी ने फायर की आवाज क्यों नहीं सुनी।

स्लाइड्स में है घायल लड़की के फोटोज.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pitaa ko kmre mein Khoon se lathpath padi mili beti, doktron ne btaaee ye wajah
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×