--Advertisement--

पिता को कमरे में मिली खून से लथपथ बेटी, हॉस्पिटल पहुंचकर मालूम हुआ गन शॉट से हुई घायल

पिता को कमरे में मिली खून से लथपथ बेटी, हॉस्पिटल पहुंचकर मालूम हुआ गन शॉट से हुई घायल

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 01:24 PM IST
JAH के ट्रोमा सेंटर में ICU में हो र JAH के ट्रोमा सेंटर में ICU में हो र

ग्वालियर. पुरानी छावनी इलाके में बुधवार को एक लड़की कमरे में खून से लथपथ मिली। पिता ने समझा कि बेटी ने सुसाइड की कोशिश की। वे तुरंत मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल लेकर आए। यहां डॉक्टर ने बताया कि यह खून बंदूक की गोली का है और लड़की की हालत नाजुक है। अब ऑपरेशन करके डॉक्टर इस गोली को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यह है मामला.......


-पुरानी छावनी इलाके में भूप सिंह रहते हैं। बुधवार की सुबह उनकी बेटी छाया ने किचिन में ब्रेकफास्ट तैयार किया। भूप सिंह ब्रेकफास्ट करके काम पर जाने लगे। वे कमरे में बेटी के पास पहुंचे तो उसके गले से खून निकल रहा था।
-भूप सिंह ने समझा कि उनकी बेटी छाया ने ब्लेड से गला काट लिया है और वे उसे तुरंत लेकर मेडिकल कॉलेज के जयारोग्य हॉस्पिटल भागे। हॉस्पिटल पहुंचने तक छाया की हालत खराब होने लगी।

गन शॉट की गोली से फैला खून
-डॉक्टर ने चेकअप करके बताया कि छाया को गले में गोली लगी है और यह घाव गन शॉट का है। इसी कारण खून निकल रहा है। यह सुनक भूप सिंह हैरान रह गए, क्योंकि उन्होंने घर में गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी।
-डॉक्टर ने तुरंत छाया का ऑपरेशन शुरु कर दिया और बॉडी से बुलेट निकालने की कोशिश शुरू कर दी है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है।

एक लड़के पर लगाया पिता ने आरोप
-भूप सिंह का कहना है कि एक दिन पहले छाया ने बताया था कि एक लड़का उसे फोन पर परेशान करता है। हो सकता है यह फायर उसी ने किया हो। उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।
-पुरानी छावनी थाना प्रभारी प्रीति भार्गव का कहना है कि इसकी जानकारी मिली है और भूप सिंह के घर जाकर जांच की जा रही है कि लड़की को गोली कैसे लगी और किसी ने फायर की आवाज क्यों नहीं सुनी।

स्लाइड्स में है घायल लड़की के फोटोज.....