--Advertisement--

साथ सोने के लिए कहता था ससुर, पति भी देता था पिता का साथ, इस हाल में मिली बॉडी

साथ सोने के लिए कहता था ससुर, पति भी देता था पिता का साथ, इस हाल में मिली बॉडी

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 05:09 PM IST
उटीला पुलिस थाने के SI दिनेश सिं उटीला पुलिस थाने के SI दिनेश सिं

ग्वालियर. उटीला में नव विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद परिजन ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि ससुराल वालों के मुताबिक उसने फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। मृतका के भाई का आरोप है ससुर बहू से संबंध बनाने के लिए कहता था। शिकायत करने पर पति भी पिता की इच्छा पूरी करने के लिए प्रेशर बनाता था। इच्छा पूरी नहीं होने पर ससुर ने उसकी हत्या कर कुछ परिजन व पड़ोसी मित्रों के सहयोग से फांसी पर लटका दिया। ये है मामला....


- 24 साल की अनीता की बुधवार शाम मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस को अनीता की बॉडी फर्श पर नीचे रखी मिली। उसकी नाक से खून बह रहा था, ससुराल वालों ने पुलिस को बताया कि अनीता ने फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया है।
- पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बद बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस भी मामले को संदिग्ध मान रही है। जांच कर रहे SI दिनेश सिंह राजावत के मुताबिक PM रिपोर्ट के बाद ससुराल और मायका पक्ष से पूछताछ की जाएगी।

भाई का आरोप-ससुर बनाना चाहता था बहू से संबंध
- अनीता की शादी उटीला के अर्जुन से 4 साल पहले हुई थी। अनीता की शादी से पहले ही सास की मौत हो चुकी थी। बेटी का जन्म होने के बाद से ससुर सुदामा उसे परेशान करने लगा था। सुदामा अकेली मिलते ही अनीता से संबंध बनाने की कोशिश करता था।
- अनीता ने मायके में अपनी भाभी को बताया था कि ससुर की शिकायत करने पर पति भी पिता का पक्ष लेता था, और कहता था कि उसकी इच्छा पूरी कर दो। अनीता ने दोनों की बात नहीं मानी तो ससुर सुदामा ने उसे दहेज के लिए टॉर्चर करना शुरू कर दिया।
- सुदामा लगातार अनीता को टॉर्चर कर रहा था, साथ ही मौका मिलते ही संबंध बनाने के लिए भी कई बार जबरदस्ती कर चुका था। भाई का आरोप है कि सुदामा की इच्छा पूरी नहीं की इसलिए उसने अनीता को को मार कर फांसी पर लटका दिया।

X
उटीला पुलिस थाने के SI दिनेश सिंउटीला पुलिस थाने के SI दिनेश सिं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..