--Advertisement--

पिता नहीं करने देता था क्चस्न से फोन पर बात, इसलिए लड़की ने खुद को मारी थी गोली

पिता नहीं करने देता था क्चस्न से फोन पर बात, इसलिए लड़की ने खुद को मारी थी गोली

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 11:27 AM IST
पिता के ब्वॉय फ्रेंड से बात नह पिता के ब्वॉय फ्रेंड से बात नह

ग्वालियर. तीन दिन पहले गन शॉट में घायल हुई लड़की ने खुद ही घर में देशी तमंचे से गोली मारी थी, क्योंकि उसके पिता ब्वॉय फ्रेंड से बात करने से रोकते थे। गोली मारने से पहले भी पिता ने फोन पर बात करने के लिए मना किया था। बेटी के घायल होने पर पिता ने ब्लेड से गले में वार करने की बात कहते हुए ब्वॉय फ्रेंड पर ही आरोप लगा दिया था। यह है मामला......


-पुरानी छावनी इलाके में रहने वाले भूप सिंह की बेटी छाया 20 दिसंबर की सुबह घर में घायल मिली थी। छाया के गले से खून निकल रहा था और बेसुध थी।
-भूप सिंह छाया को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। यहां बताया गया कि यह खून गन शॉट के कारण है। भूप सिंह मानने को तैयार नहीं हुए और यही बताया कि छाया ने ब्लेड से गला काटा है।
-यही नहीं भूप सिंह ने बताया कि एक लड़का उनकी बेटी को परेशान करता था। हो सकता है कि यह गोली उसी ने चलाई हो। उधर यह कहानी पुलिस के गले से नहीं उतरी।

लड़की ने खुद ही मार ली गोली
-हालांकि अभी भी छाया की हालत सही नहीं है, लेकिन जांच में यह बात सामने आई है कि छाया ने खुद ही देशी तमंचे से गोली चलाई थी।
-इस मामले में पुरानी छावनी थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि छाया अपने ब्वॉय फ्रेंड से बातें करती थीं, जो उसके पिता को पसंद नहीं था।
-घटना के एक दिन पहले भी पिता ने छाया को बात करते सुना तो डांटा था। इसके बाद छाया ने खुद को गोली मार ली। अब उस हथियार को पुलिस खोज रही है, जिससे छाया ने गोली चलाई थी।

स्लाइड्स में है घायल लड़की के फोटोज...........

X
पिता के ब्वॉय फ्रेंड से बात नहपिता के ब्वॉय फ्रेंड से बात नह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..