Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Filmy Drama Of Groom Kidnap After Love Marriage

एग्जाम के बहाने लव मैरिज, इसके बाद हुआ ऐसा- फिल्मी बन गई शादी

पॉलिटेक्निक के एग्जाम आए तो लड़की पेपर देने के लिए घर से निकली और BF के साथ भाग कर दतिया में कोर्ट मैरिज कर ली।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 08:28 AM IST

  • एग्जाम के बहाने लव मैरिज, इसके बाद हुआ ऐसा- फिल्मी बन गई शादी
    +4और स्लाइड देखें
    बेटी के BF अजय सेन को दतिया कलेक्ट्रेट से किडनैप कर ले गए परिजन।

    ग्वालियर.भोपाल में रह रहे झांसी के युवक को अपनी कॉलोनी में रहने वाली पॉलिटेक्निक स्टूडेंट से प्यार हो गया। लड़की के परिवार को भनक लगी तो बंदिशें बढ़ा दी गईं। आखिरकार पॉलिटेक्निक के एग्जाम आए तो लड़की पेपर देने के लिए घर से निकली और BF के साथ भाग कर दतिया में कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ दिन बाद कपल अपना मैरिज सर्टिफिकेट लेने दतिया आया, इसकी सूचना लड़की को तलाश रहे परिवार को मिली तो उन्होंने दतिया कलेक्ट्रेट से लड़के को अगवा कर जमकर मारपीट की, लेकिन पुलिस की नाकाबंदी में पकड़े गए। ये है मामला.....


    - उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी अजय सेन के पिता दिनेश सेन भोपाल में रेलवे में तैनात हैं। भोपाल की कृष्णानगर कॉलोनी में पड़ोस में 22 साल की पॉलिटेक्निक स्टूडेंट का परिवार रहता है।
    - दोनों परिवार मूल रूप से झांसी के रहने वाले है, लिहाजा नजदीकी बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। इसकी भनक युवती के परिवार को लगी तो दोनों के मिलने-जुलने पर बंदिशें लगा दी गईं।
    -बीते 4 जनवरी को युवती का पॉलिटेक्निक का एग्जाम था, पेपर देने के बहाने वह घर से गई और BF अजय के साथ दतिया पहुंची और कोर्ट मैरिज कर ली।
    - युवती के परिजन ने उसकी गुमशुदगी भोपाल के GRP थाने में दर्ज कराई। अजय कोर्ट मैरिज के बाद GF के साथ झांसी में अपने पैतृक निवास पर पहुंचा और आर्य समाज मंदिर में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ भी शादी की।
    - नव विवाहित कपल 5 जनवरी को ग्वालियर पहुंचा और वहां रहा। 6 जनवरी को दोनों दतिया की राजघाट कॉलोनी में अजय की बुआ के घर रुके। कपल 9 जनवरी को दतिया कलेक्ट्रेट में मैरिज सर्टिफिकेट लेने पहुंचा। अजय वकील से कागजात तैयार करा रहा था, तभी झांसी में रहने वाले युवती के परिजनों को सूचना मिल गई।
    - दोपहर बाद युवती के 2 भाई, माता-पिता और रिश्तेदार दतिया कलेक्ट्रेट पहुंच गए। युवती के परिजन ने वहां पहुंचते ही फिल्मी अंदाज में अजय को पकड़ा और मारपीट करते हुए कलेक्टोरेट से करीब पांच सौ मीटर दूर पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में जबरिया बैठा कर ले गए।


    SP के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हुई और पकड़े गए युवती के परिजन
    - पेट्रोल पंप पर मारपीट कर युवक को दिनदहाड़े किडनैप किए जाने की सूचना दतिया SP मयंक अवस्थी को मिली। SP ने तत्काल वायरलेस मैसेज के जरिए नाकाबंदी कराई।
    -युवती के परिजन बुंदेला कॉलोनी के रास्ते बायपास रोड होते हुए झांसी हाईवे पर पहुंचे और वहां झांसी की तरफ रवाना हो गए थे, लेकिन 7 किलोमीटर ही निकले थे कि चिरुला पुलिस थाने की एक टुकड़ी ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस टीम सभी को दतिया के कोतवाली थाने लाई।
    - कुछ देर बाद युवती SP के पास पहुंची तो उसके परिजन व पति व उसके भाई को भी वहीं बुलवा लिया गया। देर शाम 9 जनवरी को ही भोपाल GRP की टीम अजय व उसकी GF को अपने साथ ले गई। दोनों के परिजन को भी GRP टीम ने भोपाल तलब कर लिया है। GRP भोपाल के मुताबिक, पहले दोनों पक्षों की बात सुनी जाएगी, शादी के दस्तावेज चेक किए जाएंगे। लड़की बालिग है, वह जहां जाना चाहेगी उसे वहीं जाने दिया जाएगा।

  • एग्जाम के बहाने लव मैरिज, इसके बाद हुआ ऐसा- फिल्मी बन गई शादी
    +4और स्लाइड देखें
    बेटी ने BF अजय से कर ली लव मैरिज, तो दतिया में कलेक्ट्रेट कैंपस से उसे घसीट कर ले गए लड़की के परिजन।
  • एग्जाम के बहाने लव मैरिज, इसके बाद हुआ ऐसा- फिल्मी बन गई शादी
    +4और स्लाइड देखें
    पुलिस की नाकाबंदी में पकड़े गए लड़की के परिजन के साथ किडनैप से छूट कर आया अजय (लाल घेरे में)।
  • एग्जाम के बहाने लव मैरिज, इसके बाद हुआ ऐसा- फिल्मी बन गई शादी
    +4और स्लाइड देखें
    अजय को पीटते और किडनैप कर ले जाते देख दतिया में जुट गई भीड़।
  • एग्जाम के बहाने लव मैरिज, इसके बाद हुआ ऐसा- फिल्मी बन गई शादी
    +4और स्लाइड देखें
    CCTV फुटेज में अजय को पीटते हुए ले जाता नजर आया लड़की का भाई।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Filmy Drama Of Groom Kidnap After Love Marriage
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×