Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Firing In Public For Half An Hour During Birthday Bash

बर्थडे पार्टी में आधा घंटे तक आतिशबाजी की तरह चलती रही गोलियां

बर्थडे पार्टी में आधा घंटे तक आतिशबाजी की तरह चलती रही गोलियां

Pushpendra Singh | Last Modified - Dec 20, 2017, 12:54 PM IST

ग्वालियर. सोशल मीडिया पर वायरल 3 मिनट का एक सनसनीखेज वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में 6 बंदूकधारी युवकों ने एक के बाद एक दनादन 50 से ज्यादा फायर किए। वीडियो में फायरिंग करते युवकों में एक लोकल BJP लीडर का बेटा भी नजर आया है। ये है मामला....


- भिंड रोड के पिंटो पार्क इलाके में दनादन फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है। पुलिस का दावा है कि फायरिंग करने वाले दो लोगों को पहले ही पकड़ा जा चुका है।
- 3 मिनट के वीडियो में 6 युवक दनादन फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें प्रत्येक युवक ने 5-6 फायर किए हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि फायरिंग की जगह का पता चला है और 3 युवक पकड़े जा चुके हैं। अन्य की तलाश की जा रही है।


वीडियो में नजर आ रहा है ये
- वीडियो में युवक फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें पीछे अर्पित मेडिकल स्टोर दिखाई दे रहा है।
- यहां करीब आधा दर्जन युवक रंगदारी दिखाने वाले अंदाज में एक साथ हथियार लेकर सरेबाजार खड़े हो गए, और दनादन फायरिंग शुरू कर दी।
- प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी युवक बंदूकों से आतिशबाजी की तरह लगातार करीब आधा घंटे तक हवा में गोलियां दागते रहे, और शॉपिंग कर रहे लोग दहशत में दूर से बच कर निकलते रहे। गोलीबारी करने वालों के ही कुछ साथी वीडियो रिकार्डिंग और कुछ सेल्फी लेते भी नजर आए।


पुलिस ने दो को पहचाना, लिया हिरासत में
- फायरिंग वीडियो के बैकग्राउंड में अर्पित मेडिकल स्टोर नजर आ रहा है, इसी आधार पर पुलिस पिंटो पार्क पर उस स्थान तक पहुंची, जहां फायरिंग की गई थी। आसपास के लोगों ने पूछताछ बताया कि 9 दिसंबर को फायरिंग एक बर्थडे पार्टी में की गई थी। बर्थडे BJP के एक लोकल लीडर के घर में आयोजित की गई थी।
- पुलिस ने फायरिंग करने वालों में से गोलू व सोनू गुर्जर की पहचान कर ली है। ये दोनों पहले भी अवैध हथियारों के साथ गोला का मंदिर और बिलौआ इलाके में पकड़े जा चुके हैं। एएसपी अभिषेक तिवारी के अनुसार इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

स्लाइड्स में देखे आधा दर्जन युवकों की सरे बाजार फायरिंग.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: brthde party mein aadha Ghante tak aatishbaaji ki trh chlti rhi gaoliyaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×