--Advertisement--

एटीएम पर इस अनोखे जानवर ने जमाया कब्जा, रेस्क्यू टीम ने ऐसे किया काबू

एटीएम पर इस अनोखे जानवर ने जमाया कब्जा, रेस्क्यू टीम ने ऐसे किया काबू

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 11:59 AM IST
एटीएम बूथ में बैठा हुआ कब्र खो एटीएम बूथ में बैठा हुआ कब्र खो

ग्वालियर. शिवपुरी में एक एटीएम में कवर बिज्जू नाम का जानवर अचानक घुस गया। इस जानवर को देखकर लोगों में भगदड़ मच गई। कुछ लोगों ने डंडे से इसे भगाया तो पास की दुकान में जाकर यह घुस गया। इसके बाद कई प्रयास किए गए, लेकिन वह बाहर नहीं निकला। अंत में फॉरेस्ट की रेस्क्यू टीम माधव नेशनल पार्क से आई, उसने कवर बिज्जू को काबू में किया और फिर जंगल में ले जाकर छोड़ा। यह है मामला......

-रविवार की दोपहर को शिवपुरी में राधारमण मंदिर के पास स्थित स्टेट बैंक के एटीएम में एक युवक रुपए निकालने गया। वहां एक काला जानवर बैठा हुआ था। यह देखकर वह चिल्लाता हुआ बाहर निकल गया।
-चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एटीएम के भीतर बैठा हुआ जानवर कवर बिज्जू है। कवर बिज्जू ज्यादातर श्मशान घाट के पास ही रहता है और जो दफनाए हुए शवों को खोदकर खा जाता है।

एटीएम से निकला और दुकान में घुस गया

-कुछ लोगों ने डंडे से कवर बिज्जू को डराना चाहा तो वह एटीएम बूथ से निकला और सामने की एक किराना दुकान में घुस गया। इसके बाद वहां हड़कंप की स्थिति बन गई।
-लोगों ने कवर बिज्जू को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह दुकान से नहीं निकला। अंत में फॉरेस्ट की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। यह टीम माधव नेशनल पार्क से आई और फिर उसने कवर बिज्जू को पकड़ लिया।

फॉरेस्ट रेस्क्यू टीम ने पकड़ा कवर बिज्जू
-इस कवर बिज्जू को एक बोरे में बंद किया गया औऱ फिर उसे जंगल में छोड़ दिया गया। शिवपुरी में कवर बिज्जू और मगरमच्छ आए दिन निकलते रहते हैं और रेस्क्यू टीम उन्हें पकड़ती है।

स्लाइड्स में है कवर बिज्जू से जुड़े फोटोज......

X
एटीएम बूथ में बैठा हुआ कब्र खोएटीएम बूथ में बैठा हुआ कब्र खो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..