• Home
  • Mp
  • Gwalior
  • girl not ready to FIR against boy friend & marriage in police station
--Advertisement--

लड़की के क्चस्न को पीटते हुए थाने लाए रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने, लड़की ने वहीं वरमाला पहना दी

लड़की के क्चस्न को पीटते हुए थाने लाए रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने, लड़की ने वहीं वरमाला पहना दी

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 11:10 AM IST
पेरेंट्स ने लड़की पर उसके ब्वॉ पेरेंट्स ने लड़की पर उसके ब्वॉ

ग्वालियर. शिवपुरी के कनाखेड़ी गांव में एक लड़की अपने पेरेंट्स की पसंद के लड़के से शादी के लिए तैयार नहीं हुई और अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भागने लगी। लड़की के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और पूरी रात ब्वॉयफ्रेंड की जमकर पिटाई की और फिर सुबह बैराड़ थाने में रेप का मामला दर्ज कराने ले गए। लड़की रेप का मामला दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं हुई और वहीं थाने के मंदिर में दोनों ने एक-दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली। यह है मामला.........

- मामला शिवपुरी के कनाखेड़ी गांव का है। यहां रहने वाले धर्मपाल की बेटी आरती की शादी दूसरे गांव में परिजनों ने तय की। आरती अपनी पसंद के लड़के मोनू से शादी करना चाहती थी। आरती के पिता इसके लिए तैयार नहीं थे।
-आरती ने बुधवार को मोनू को बुलाया और दोनों घर से भागकर शादी की तैयारी करने लगे। इसी बीच आरती के परिजनों ने मोनू को पकड़ लिया और पूरी रात जमकर पिटाई की।

-इसके बाद गुरुवार को मोनू और आरती को बैराड़ थाने में लाए और रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने लगे।आरती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोनू के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया।

थाने में वरमाला पहनाकर की दोनों ने शादी

-आरती का कहना था कि वह मोनू से ही शादी करना चाहती है। पेरेंट्स ने आरती पर दबाव बनाया, लेकिन वह तैयार नहीं हुई।
-अंत में आरती के पेरेंट्स पीछे हट गए और आरती ने थाना परिसर में बने मंदिर में मोनू को वर माला पहना दी और शादी कर दी। इसके बाद मोनू आरती को अपने साथ ले गया।
-इस मामले में बैराड़ थाने के टीआई ओपी आर्य का कहना है कि दोनों परिवारों में सुलह हो गई और फिर शादी भी हो गई। इसलिए कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।