ग्वालियर

--Advertisement--

भाई को साइकल चलाने घर के बाहर भेजा और फिर बहन ने सुसाइड के लिए उठाया ये कदम

भाई को साइकल चलाने घर के बाहर भेजा और फिर बहन ने सुसाइड के लिए उठाया ये कदम

Danik Bhaskar

Jan 20, 2018, 12:21 PM IST
सुसाइड की खबर मिलने के बाद भी प सुसाइड की खबर मिलने के बाद भी प

ग्वालियर. मां के घर से बाहर जाते ही 14 वर्षीय बेटी ने अपने दोनों छोटे भाइयों को साइकल देकर घर के बाहर भेज दिया। इसके बाद उसने फंदा तैयार किया और फांसी लगा ली। दोनों भाई अंदर आए तो बहन को फांसी से लटके देखा। दोनों भागकर मां को बुला लाए। घटना की जानकारी जब लड़की के पिता को दी गई उसके बाद से उनका भी मोबाइल स्विच अॉफ आ रहा है। यह है मामला.....

-महलगांव इलाके में पुरुषोत्तम पटवा अपने परिवार के साथ किराए से रहता है। घर में बड़ी बेटी प्रिया और दो बेटे अंशुल और आर्यन रहते हैं।
-शुक्रवार की शाम को पुरुषोत्तम शहर से बाहर चला गया और लक्ष्मी काम से बाहर गई थी। घर में प्रिया, अंशुल और आर्यन थे। रात के समय प्रिया ने दोनों भाईयों को साइकल चलाने घर के बाहर भेज दिया।

दुपट्टे से लगाई फांसी
-इसके बाद प्रिया ने दुपट्टे का फंदा बनाया और छत के कुंदे से लटककर फांसी लगी ली। दोनों भाई कुछ देर बाद साइकल चलाकर आए तो बहन प्रिया छत पर लटकी दिखाई दी।
-दोनों भाई पास के घर में खाना बना रही मां लक्ष्मी को बुलाकर लाए। मां ने पड़ोसियों की मदद से प्रिया की डेड बॉडी उतारी। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने जांच शुरू की
- सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा स्टाफ के साथ पहुंचे। एफएसएल टीम को भी बुलाया।पुलिस ने प्रिया के पिता को फोन लगाया।

-उसने एक बार बात की और इसके बाद फोन बंद कर लिया। इससे पुलिस को आशंका है कि हो सकता है पिता ने किसी बात पर उसे डांटा हो।

Click to listen..