--Advertisement--

मल्टी नेशनल में जॉब कर रहा गांव का बेटा बना दूल्हा, झूम कर नाचते पिता को आया अटैक

मल्टी नेशनल में जॉब कर रहा गांव का बेटा बना दूल्हा, झूम कर नाचते पिता को आया अटैक

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 05:49 PM IST
डांस करते दूल्हे के पिता महेंद डांस करते दूल्हे के पिता महेंद

ग्वालियर. शिवपुरी में पिछोर में एक गांव के बेटे को मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब मिला। उसी कंपनी में काम करने वाली एक लड़की से प्यार हुआ, और दोनों परिवारों की मर्जी से शादी तय हो गई। बुधवार रात सारा गांव होनहार बेटे की शादी में खुशी से झूमते पिता को अटैक आया, तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। खुशियां मातम में बदल गईं और मंडप में सन्नाटा छा गया। खुशी में झूमते आया अटैक, मातम में बदलीं खुशियां....

- शिवपुरी के पिछोर में 8 हजार की आबादी का गांव बमौरकलां के बेटे सौरभ मोदी की इंदौर में एक मल्टीनेशल इंश्योरेंस कंपनी में जॉब मिल गया। अच्छे पैकेज के साथ काम करते हुए कंपनी के ही अकाउंट सेक्शन में काम करने वाली साक्षी से प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।
- दोनों के परिजन की सहमति से 13 दिसंबर को शादी की तारीख तय कर दी गई।


शादी की खुशियों के बीच पसरा मातम, जैसे-तैसे पूरी हुई रस्में
बुधवार 13 दिसंबर की शाम सागर में देवरी की रहने वाली साक्षी के परिजन उसे लेकर शादी करने पिछोर के बामौरकला में आगए।
- बुधवार को देर रात सौरभ दूल्हा बना घोड़े पर बैठा था बारात झूमती हुई मैरिज हाउस जा रही थी। दुल्हन बनी साक्षी वरमाला के लिए दूल्हे सौरभ का इंतजार कर रही थी।
- होनहार बेटा पढ़ी-लिखी दुल्हन लेने जा रहा था, परिवार में पहली शादी थी, बाराती बना सारा गांव बेहद खुश था। बैंड की धुन पर बारातियों के साथ डांस करते दूल्हे के पिता महेंद्र मोदी अचानक गिर गए। उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, और बताया उन्हें हार्ट अटैक आया था।
- शादी के मंडप में मातम पसर गया, सारा गांव हादसे से शॉक्ड रह गया। दुल्हन को मंडप से एक पड़ोसी के घर ले जाया गया। वहां 15 मिनट में शादी की रस्में पूरी करा कर दुल्हन को परिजन के साथ मायके रवाना कर दिया गया। इसके बाद सौरभ ने पिता को मुखाग्नि देते हुए उन्हें अंतिम विदाई दी

स्लाइड्स में है दूल्हा-दुल्हन और बारातियों के साथ डांस करते पिता....

X
डांस करते दूल्हे के पिता महेंदडांस करते दूल्हे के पिता महेंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..