ग्वालियर

--Advertisement--

हिंदू सेना ने फिल्म रिलीज से पहले लट्ठ पूजन किया, बोले फिल्म चलाने वालों को सिर फोड़ेंगे

हिंदू सेना ने फिल्म रिलीज से पहले लट्ठ पूजन किया, बोले फिल्म चलाने वालों को सिर फोड़ेंगे

Danik Bhaskar

Jan 24, 2018, 12:02 PM IST
पद्मावत फिल्म रिलीज से पहले हि पद्मावत फिल्म रिलीज से पहले हि

ग्वालियर. फिल्म पद्मावत पर चल रहा विवाद थमता दिखाई नहीं दे रहा है। करणी सेना के बाद हिंदूवादी संगठन हिंदू सेना ने विरोध का अनोखा तरीका अपनाया। सेना के कार्यकर्ताओं ने लट्ठों की पूजा की और बोले अब जिसने भी यह फिल्म थियेटर में दिखाई, उसका सिर इसी से फोड़ा जाएगा। पद्मावत फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। यह है मामला.......


-फिल्म पदमावत की रिलीज को लेकर ग्वालियर में क्षत्रिय व हिंदूवादी संगठन सड़कों पर आ गए हैं। संगठनों ने प्रदर्शन कर चेतावनी दी कि यदि फिल्म को ग्वालियर में रिलीज किया गया तो कानून व्यवस्था बिगड़ेगी।
-हालांकि एमपी में अभी तक किसी भी सिनेमा हॉल संचालक ने इस फिल्म को लेने की पहल नहीं की है। हिंदू सेना ने डीडी मॉल के बाहर प्रदर्शन किया और पुलिसकर्मियों के सामने ही लठ्ठों की पूजा की।

फिल्म लगाई तो सिर फोड़ेंगे
-इसके बाद मॉल व सिनेमा हॉल प्रबंधकों को ज्ञापन देकर कहा कि यदि पदमावत फिल्म चलाई गई, तो इन्हीं लठ्ठों से सिर पूज (फोड़) दिए जाएंगे।
-सेना के प्रदेश अध्यक्ष संजय अग्रवाल, कि सिनेमा हॉल के स्टाफ ने फिल्म न चलाने का भरोसा दिलाया है। राजपूत करणी सेना द्वारा कलेक्टोरेट पर प्रदर्शन कर फिल्म रिलीज न करने की मांग की गई।
-सेना कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि सिनेमा घरों में यह फिल्म रिलीज हुई तो उग्र विरोध प्रदर्शन होगा और उसके लिए प्रशासन जिम्मेदार माना जाएगा।

-इस मामले में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अशोक राव का कहना है कि अभी तक मप्र में किसी ने इस फिल्म की डिस्ट्रीब्यूटरशिप नहीं ली है।

Click to listen..