--Advertisement--

दहेज टॉर्चर कंप्लेंट की काउंसिलिंग के लिए आई थी पीड़िता, परिजन और वकीलों के बीच थाने में हाथापाई

दहेज टॉर्चर कंप्लेंट की काउंसिलिंग के लिए आई थी पीड़िता, परिजन और वकीलों के बीच थाने में हाथापाई

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 05:45 PM IST
महिला पुलिस थाना कैंपस में होत महिला पुलिस थाना कैंपस में होत

ग्वालियर. महिला पुलिस थाने में उस वक्त हंगामा हो गया जब दहेज प्रताड़ना की शिकायत करने वाली युवती के परिजन और पति के वकीलों में हाथापाई हो गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मामला शांत कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पहले गालीगलौज का आरोप लगाया। ये है मामला....


- शहर के लेखक नईम कुरैशी की बेटी निदा की शादी एख साल पहले शाकिर से हुई थी। निदा ने बताया कि शादी के बाद से ही शाकिर और उसकी मां कम दहेज का ताना देकर मारपीट करने लगे।
- उसने कुछ महीने सहन करने के बाद पिता व मां को सारी बात बताई। पिता ने पहले दामाद शाकिर को समझाने की कोशिश की, लेकिन निदा का टॉर्चर जारी रहा तो भाई मोहसिन उसे घर ले आया।
- निदा के परिवार ने दामाद और उसके परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया।
- मंगलवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया था, दोपहर बाद दोनों पक्ष महिला पुलिस थाने के परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचे। निदा के भाई मोहसिन ने बताया कि शाकिर का वकील अपने कई साथियों के साथ वहां आया, औऱ निदा व मां के सामने ही गालीगलौज की भाषा में बात करने लगे।
- मोहसिन के मुताबिक उसने व उसके पिता नईम कुरैशी ने निदा व उसकी मां को वहां से हटाते हुए वकीलों की हरकतों की वीडियो रिकार्डिग कर चाही। इस पर वकीलों से उनकी झड़प हुई और इसी दौरान वकीलों और मोहसिन के बीच हाथापाई हो गई।
- बेटो को पिटता देख बचाने के लिए मां चप्पल हाथ में लेकर वकीलों की ओर दौड़ी, लेकिन उसे लेडी कॉन्सटेबल पकड़ कर कैंपस में अंदर ले गई।
- दूसरी ओर वकीलों ने नईम कुरैशी और उनके बेटे पर गालीगलौज और अपने अफसरों के साथ संबंधों का हवाला देकर धमकी देने का आरोप लगाया।

स्लाइड्स में है महिला पुलिस थाना कैंपस में हंगामा हाथपाई....

X
महिला पुलिस थाना कैंपस में होतमहिला पुलिस थाना कैंपस में होत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..