--Advertisement--

खबर-१

खबर-१

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 11:25 AM IST
सीनियर के व्यवहार से गुस्साए ज सीनियर के व्यवहार से गुस्साए ज

ग्वालियर. गजराराजा मेडिकल कॉलेज (GRMC) के स्पोर्ट्स ग्राउंड पर गुरुवार से शुरू हुए कॉम्पिटिशन के दौरान सुबह सीनियर के दुर्व्यवहार और अपमानजनक कमेंट्स से शुरू हुए विवाद ने रात को बड़ा रूप ले लिया। शाम को गर्ल्स के क्रिकेट मैच के दौरान जूनियर ने अपने बाहरी साथियों के साथ टेंट में आग लगा दी। इससे अफरा-तफरी मच गई। उपद्रवियों ने सरिया और हॉकी से पंडाल में रखी कुर्सियों की भी तोड़फोड़ की, साथ ही वहां लगी हैलोजन लाइट भी तोड़ डाली। ये है मामला.....


- स्टूडेंट्स के मुताबिक बुधवार को GRMC के स्पोर्ट्स ग्राउंड पर इंटर प्रोफ कॉम्पिटिशन शुरू हुए। गुरुवार को लड़कों के क्रिकेट मैच के दौरान सीनियर और जूनियर स्टूडेंट्स में पहले एक-दूसरे पर कमेंट्स को लेकर झगड़ा हुआ, लेकिन बीच बचाव कर मामला टालने की कोशिश की गई।
- मामले में सबसे ज्यादा आक्रोशित हुआ 2016 बैच का जूनियर, उसे सीनियर्स का बर्ताव कतई पसंद नहीं आया। वह गुरुवार देर शाम गर्ल्स के क्रिकेट मैच के दौरान करीब 10 बाहरी साथियों के साथ आया, और टेंट में आग लगा दी और पंडाल में रखी कुर्सियों की तोडफ़ोड़ की।
- सूचना मिलने पर पहुंचे कॉलेज के डीन डॉ.एसएन अयंगर, स्पोर्ट्स कमेटी के अध्यक्ष डॉ.यूएस तिवारी ने स्टूडेंट्स से पुलिस थाने में जाकर FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए।

दो घंटे थाने पर होता रहा हंगामा

- झगड़े की सूचना पर डॉक्टर्स की भीड़ कंपू थाने पहुंच गई। करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा। एक बार तो डॉक्टर बिना आवेदन दिए थाने से चले गए। इसके बाद देर रात जूडा अध्यक्ष समेत दर्जनों GRMC स्टूडेंट्स कंपू थाने पहुंचे और लिखित शिकायत पुलिस को सौंपी।


तीन साल के लिए एनुअल फंक्शंस बैन
- GRMC में क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान मेडिकल स्टूडेंट्सस के बीच विवाद की जांच के लिए गठित कमेटी की सिफारिश पर कॉलेज प्रशासन ने 3 साल के लिए एनुअल फंक्शंस पर बैन लगा दिया। इसके साथ ही दोषी स्टूडेंट् के खिलाफ जांच कर कार्रवाई का मामला अनुशासन समिति को सौंप दिया गया।
- शुक्रवार को कॉलेज काउंसिल की मीटिंग भी बुलाई गई है, क्योंकि गुरुवार को सीनियर स्टूडेंट्स को धमकी दी गई थी। इस मीटिंग में मामले पर सलाह मशविरे के बाद कुछ कड़े फैसले लिए जाने की संभावना है।

X
सीनियर के व्यवहार से गुस्साए जसीनियर के व्यवहार से गुस्साए ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..