--Advertisement--

सिर कटी बॉडी देख भाई बोला-नशेड़ियों ने मार डाला और फेंक दिया किले से नीचे

सिर कटी बॉडी देख भाई बोला-नशेड़ियों ने मार डाला और फेंक दिया किले से नीचे

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 12:38 PM IST
सूरज के हाथ पर नाम के अलावा शिव सूरज के हाथ पर नाम के अलावा शिव

ग्वालियर.किला तलहटी में सूरज प्रजापति की सिर कटी बॉडी मिलने के बाद से मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सूरज के भाई ने आरोप लगाया है कि सूरज को कुछ साथियों ने पहले नशा कराया, और होश खो बैठने के बाद उसे मारकर किले से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने सूरज के परिजन के आरोपों को भी जांच में शामिल कर संदेहियों की तलाश शुरू कर दी है। ये है मामला....


- बीते शुक्रवार को फोर्ट-व्यू कॉलोनी के पास किला तलहटी में सिर कटी बॉडी मिलने के बाद से मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। सूरज प्रजापति के रूप में शिनाख्त के बाद उसका भिंड के मोहनपुर का होने का दावा सामने आया, लेकिन रविवार रात भिंड के दावेदार ने बताया कि उनका सूरज घर वापस आ गया है।
- जांच में अभी पुलिस हादसा, खुदकुशी या हत्या में उलझी हुई है, और शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में क्या बताया गया है यह भी पुलिस परिजन को नहीं बता रही है।
- मृतक के भाई कमल प्रजापति ने पुलिस के पास पहुंचकर सूरज की हत्या किए जाने का आरोप लगाया हैं। कमल ने पुलिस से सवाल किया कि सूरज की मौत आत्महत्या या हादसा है तो सिर अलग कैसे हो गया।

- कमल ने पुलिस को गोपाल, भूरा व कल्ली के नाम बताते हुए इन पर सूरज की हत्या का आरोप लगाया है। कमल ने बताया कि ये तीनों एक साथ नशा करते हैं,और इन्हीं ने सूरज को भी नशे की लत लगाई थी। सूरज जिस दिन काम पर नहीं जाता था, दिन भर इन तीनों के साथ ही रहता था।
- कमल के मुताबिक किसी बात पर सूरज का इन तीनों के साथ झगड़ा हुआ था, आशंका है कि बदला लेने के लिए इन्होंने ही उसकी हत्या की है।


पुलिस खंगालेगी CCTV फुटेज
- सूरज की मौत का मामला हत्या, आत्महत्या या हादसा क्या है, इसकी जांच के लिए पुलिस देवीलाल के घर से किले तक के रास्तों में मिलने वाले CCTV फुटेज खंगालेगी। इसके बाद पुलिस ऐसे फुटेज सूरज के परिजन को दिखाएगी जिन पर पुलिस का सूरज की मौत से जुड़े होने का संदेह होगा।

- इसके साथ ही अब पुलिस गोपाल, भूरा व कल्ली को तलाश कर उनसे भी पूछताछ करेगी।

सूरज की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई
- देवीलाल के मुताबिक सूरज मजदूरी करता है, वह पहले भी वह बिना कहे घर से चला गया था, और कुछ दिन बाद वापस आ गया था। उसने बताया था कि काम करने दिल्ली गया था।
- पुलिस की पूछताछ में देवीलाल ने गुमशुदगी दर्ज नहीं कराने की यही सफाई दी है।

किला तलहटी में इस हाल में मिली थी बॉडी
-शुक्रवार दोपहर बहोड़ापुर टीआई राघवेन्द्र तोमर के पास फोर्ट के चौकीदार बच्चन का फोन आया। उसने बताया कि तलहटी में एक डेड बॉडी पड़ी हुई है।
-जानकारी मिलते ही पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची तो किला तलहटी में बसी न्यू फोर्ट कॉलोनी के पास एक युवक की डेड बॉडी पड़ी हुई थी, बॉडी बिना सिर की थी, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर उसकी खोपड़ी पड़ी थी।
- बॉडी के एक हाथ में भगवान शंकर और त्रिशूल का टैटू था, और उसी के नीचे सूरज गुदा हुआ था।
- पुलिस के मुताबिक जिस हाल में डेड बॉडी और उससे अलग हुई खोपड़ी कुछ दूर मिली है, उससे यही लगता है कि इसकी हत्या की गई है। हालांकि फोर्ट से कूदकर कई लोग सुसाइड भी करते हैं।

स्लाइड्स में है सूरज और उसकी किला तलहटी में मिली बॉडी....

X
सूरज के हाथ पर नाम के अलावा शिव सूरज के हाथ पर नाम के अलावा शिव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..