--Advertisement--

पेशेंट युवती के साथ हॉस्पिटल में अभद्रता, परिजन के हंगामे के बाद टेक्नीशियन को हटाया

पेशेंट युवती के साथ हॉस्पिटल में अभद्रता, परिजन के हंगामे के बाद टेक्नीशियन को हटाया

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 03:22 PM IST
बैशाली को हॉस्पिटल से बाहर लात बैशाली को हॉस्पिटल से बाहर लात

ग्वालियर. शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट BJP लीडर की बेटी के साथ लैब टेक्नीशियन ने ब्लड सेंपलिंग के दौरान अभद्रता कर दी। रूम के बाहर बैठी मां को बेटी की चीखने की आवाज सुनाई दी। बेटी और टेक्नीशियन के विवाद की आवाजें सुन मां भी अंदर आ गई। माजरा समझ मां ने पहले हॉस्पिटल मैनेजमेंट को कॉल किया, कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर उसने पति को बुला लिया। परिजन के हंगामे पर हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने टेक्नीशियन को हटा दिया है। ये है मामला....

- शहर के नवजीवन हॉस्पिटल में BJP के मुख्यमंत्री सहायता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नूतन श्रीवास्तव की बेटी वैशाली को तेज बुखार होने पर एडमिट कराया गया था।

- मंगलवार दोपहर वैशाली को हॉस्पिटल की पेथॉलोजी लैब में जांच के लिए लाया गया। वहां पेशेंट को अंदर बुला कर अटेंडेंट मां को बाहर बैठने के लिए कह दिया गया।

- वैशाली और उसके पेरेंट्स का आरोप है कि पैथोलॉजी में टेक्नीशियन ने ब्लड सेंपल लेने के नाम वैशाली से अभद्रता कर दी। वैशाली ने विरोध किया तो टेक्नीशियन उल्टा उसे फटकारने लगा।

- बाहर बैठी मां ने वैशाली के चीखने और टेक्नीशियन के फटकारने की आवाजें सुनी तो वह अंदर चली गई। वैशाली ने मां को उसके साथ हुए वाकए की जानकारी दी तो उसने हॉस्पिटल मैनेजमेंट को कॉल किया।

- हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने कॉल पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया तो वैशाली के पिता को फोन कर बुलाया। BJP लीडर नूतन श्रीवास्तव कुछ साथी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे और हंगामा कर दिया।

- हंगामा होता देख हॉस्पिटल संचालकों ने नूतन श्रीवास्तव की शिकायत पर वैशाली से अभद्रता करने वाले टेक्नीशियन को नौकरी से हटा दिया।

X
बैशाली को हॉस्पिटल से बाहर लातबैशाली को हॉस्पिटल से बाहर लात
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..