Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Man Blackmail Woman From Edited Obscene Photos, Police Investigate

स्नक्च के फोटो अश्लील बनाकर युवती से ऐंठे लाखों, फिर राजीनामा के बहाने किया रेप

स्नक्च के फोटो अश्लील बनाकर युवती से ऐंठे लाखों, फिर राजीनामा के बहाने किया रेप

Sameer Garg | Last Modified - Dec 19, 2017, 12:37 PM IST

ग्वालियर. एक लड़के ने फेसबुक पर लड़की से दोस्ती की। उसकी फोटो एडिट कर अश्लील बना दिया। इसके बाद फोटो दिखाकर लड़की से 10 लाख रुपए के जेवर और रुपए ऐंठ लिए और उसकी शादी टूट गई। फिर उसने लड़की को राजीनामा करने घर पर बुलाया और पानी में नशीली दवा पिलाकर रेप कर दिया। परेशान होकर लड़की पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। यह है मामला...


-करीब 5 साल पहले एक निजी कंपनी में काम करने वाली लड़की की दोस्ती फेसबुक के जरिए ऋषभ कपूर नाम के लड़के से हो गई। ऋषभ आर्टिफिशियल ज्वैलरी का काम करता है।
-दो साल तक तो लड़की के साथ ऋषभ की फेसबुक पर चैट होती रही। इसके बाद ऋषभ ने युवती के फेसबुक पेज से कुछ फोटोज लिए और उन्हें एडिट करके अश्लील रूप दे दिया।

अश्लील फोटो दिखाकर किया ब्लैकमेल
-इसके बाद ऋषभ ने एक पार्क में लड़की को मिलने के लिए बुलाया और अश्लील फोटो दिखाए। फोटो देखकर वो डर गई और उसने ये फोटो वापस मांगे। ऋषभ ने इसकी कीमत मांगी।
-लड़की ने उसे रुपए और अपने जेवर दे दिए। इसके बाद ऋषभ उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा और करीब 10 लाख रुपए की ज्वैलरी और रुपए ऐंठे। यहां तक उसकी शादी भी ऋषभ ने तुड़वा दी।

मामला सुलझाने बुलाया, किया दुष्कर्म
-लड़की ने ऋषभ को पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसने 13 नवंबर को घर पर राजीनामा करने के लिए बुला लिया। लड़की ऋषभ के घर पहुंची। यहां पर ऋषभ की मां भी मिली। मां ने लड़की को पीने के लिए पानी दिया। पानी पीते ही बेहोश हो गई और जब होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। ऋषभ ने घर पर ही उसके साथ रेप किया और कहा कि उसके राजनीतिक नेताओं से संबंध हैं, उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

-अंत में लड़की सोमवार की रात को पड़ाव थाने में पहुंच गई और उसने ऋषभ कपूर के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज करा दी। पड़ाव थाने के टीआई संतोष सिंह का कहना है कि मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। लड़की ने वे फोटो भी दिए हैं, जिन्हें ऋषभ ने एडिट करके ब्लैकमेल किया था।

-उधर ऋषभ अपने फेसबुक अकाउंट से सभी फोटो और पोस्ट डिलीट कर दी है और गायब हो गया है। पुलिस उसे खोज रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: FB frennd ne GF se kiyaa rep, thaane mein ladki ne police ko sunaaee A to Z kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×