--Advertisement--

खबर-४

खबर-४

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 11:43 AM IST
लोन नहीं मिलने पर केरोसिन डालक लोन नहीं मिलने पर केरोसिन डालक

ग्वालियर. एक व्यक्ति को बैंक मैनेजर ने लोन देने के लिए हजारों रुपए रिश्वत के ले लिए। इसके बाद भी उसे लोन नहीं मिला। इस बीच मैनेजर का ट्रांसफर हो गया तो परेशान व्यक्ति मंगलवार को अपनी फैमिली के साथ बैंक पहुंचा और चिल्लाते हुए केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। जैसे ही उसने माचिस जलाई, उसे बैंक कर्मचारियों ने पकड़ लिया और पुलिस बुला ली। यह है मामला......

-यह मामला शिवपुरी का है। यहां न्यू ब्लॉक इलाके में विजया बैंक है। कुछ महीने पहले यहां पर प्रेमकुमार जाटव ने स्वरोजगार लोन के लिए आवेदन दिया। बैंक मैनेजर अंशुल शर्मा ने कहा कि उसे कुछ रुपए खर्च करने होंगे तो उसे लोन मिल जाएगा।

-मैनेजर अंशुल शर्मा ने श्याम से करीब 25 हजार रुपए बतौर रिश्वत ले लिए। इसके बाद भी उसे होम लोन नहीं मिला। प्रेमकुमार ने बैंक के कई चक्कर लगाए, लेकिन उसे लोन नहीं मिला।

-इस बीच मैनेजर अंशुल का ट्रांसफर हो गया। प्रेमकुमार ने मैनेजर से रुपए वापस मांगे तो भी उसे नहीं मिले। प्रेमकुमार बैंक के चक्कर लगाकर परेशान हो गया।

केरोसिन डालकर किया सुसाइड का प्रयास

-मंगलवार की सुबह प्रेमकुमार बैंक पहुंचा। उसके साथ उसकी तीन बेटियां भी थीं। श्याम ने चिल्लाते हुए अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया। जैसे ही वह माचिस जलाने लगा, तो उसे बैंक कर्मचारियों ने पकड़ लिया।

-श्याम ने फिर भी आग लगाकर सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन उसके हाथ से माचिस छीन ली और पुलिस बुला ली। श्याम का कहना था कि उससे रुपए लेने के बाद भी लोन नहीं दिया।

-इस मामले में मैनेजर गौरव मिश्रा का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है और उनके समय का यह मामला भी नहीं है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.........

X
लोन नहीं मिलने पर केरोसिन डालकलोन नहीं मिलने पर केरोसिन डालक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..