--Advertisement--

उदघाटन के बाद मेले घूमे फिर दुकान पर पहुंचकर बोले मिनिस्टर, सूप तो पिलाओ

उदघाटन के बाद मेले घूमे फिर दुकान पर पहुंचकर बोले मिनिस्टर, सूप तो पिलाओ

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 04:45 PM IST
ग्वालियर व्यापार मेले में घूम ग्वालियर व्यापार मेले में घूम

ग्वालियर. व्यापार मेले का शुभारंभ करने के बाद केन्द्रीय मिनिस्टर नरेन्द्र सिंह तोमर मेला घूमने निकले। उन्होंने एक शोरूम का शुभारंभ भी किया। इसके पहले उन्हें रास्ते में एक सूप का स्टॉल दिखाई दिया तो वे वहां पहुंच गए। दुकानदार से मिनिस्टर बोले, गर्म सूप तो पिलाओ। दुकानदार भी मिनिस्टर को देखकर खुश हुआ और तुरंत गर्म टमैटो सूप दिया।


-सेंट्रल मिनिस्टर तोमर ने गुरुवार की रात को ग्वालियर व्यापार मेले का शुभारंभ किया। इसके बाद उन्होंने मेला घूमने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद तुरंत उनकी सिक्यूरिटी में लगे पुलिस अफसर अलर्ट हुए।
-मिनिस्टर तोमर भाजपा नेताओं के साथ मेला घूमने निकले। मेले में ही कई सालों से पंडित जी की दुकान है। इस दुकान में टमैटो सूप बिकता है। मिनिस्टर नरेन्द्र सिंह तुरंत सूप के स्टॉल पर पहुंच गए।

गर्म टमैटो सूप पिया मिनिस्टर ने
-अचानक मिनिस्टर तोमर को सामने देखकर दुकानदार हैरान रह गया। मिनिस्टर तोमर ने तुरंत कहा कि पंडितजी ठंड में गर्म सूप तो पिलाओ। मिनिस्टर के सूप मांगते ही दुकानदार ने तुरंत एक गिलास सूप तैयार किया और मंत्रीजी को दे दिया।
मिनिस्टर तोमर ने भी कहा कि पंडित जी सूप का स्वाद वही पुराना और जायकेदार है। इसके बाद उन्होंने गिलास डस्टबिन में डाला और सूप का पेमेंट किया।

स्लाइड्स में देखिए टमैटो सूप पीते हुए मिनिस्टर............

X
ग्वालियर व्यापार मेले में घूमग्वालियर व्यापार मेले में घूम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..