--Advertisement--

समाचार-६

समाचार-६

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 11:58 AM IST
अभिषेक, जिसका मर्डर उसके ही ना अभिषेक, जिसका मर्डर उसके ही ना

ग्वालियर. जिस लड़के की खून से लथपथ डेड बॉडी बुधवार की सुबह एक फॉर्म हाउस के पास मिली थी। उसका मर्डर उसी के फ्रैंड ने इसलिए किया था, क्योंकि वह उधारी के 500 रुपए दो महीने से नहीं लौटा रहा था। फ्रैंड भी उसके ही स्कूल में 9वीं का स्टूडेंट है और उसकी उम्र केवल 16 साल है। पुलिस अभी जांच कर रही है कि मर्डर में कुछ और शामिल हैं या नहीं। यह है मामला....

-बुधवार की सुबह खून से लथपथ एक लड़के की डेड बॉडी गोला का मंदिर इलाके में कटारे फॉर्म हाउस के पास मिली थी। यह डेड बॉडी नारायण विहार निवासी रमाशंकर के बेटे अभिषेक की थी।

-अभिषेक 7वीं का स्टूडेंट था और मंगलवार की शाम कोचिंग से पढ़कर मामा के घर गया था। वहां से घर के लिए निकला, लेकिन दूसरे दिन उसकी डेड बॉडी ही पहुंची।

पुलिस ने डेड बॉडी की जांच की। अभिषेक की हत्या चाकू से की गई थी और 12 वार किए थे। अभिषेक की साइकल डेड बॉडी से कुछ दूरी पर थी। ऐसा लगता था कि अभिषेक ने भागकर जान बचाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया।

अभिषेक के फ्रैंड ने ही किया मर्डर

-पुलिस ने जांच शुरू की। अभिषेक को मोबाइल फोन पर लॉस्ट कॉल उसके दोस्त का आया था। यह दोस्त उसी के स्कूल का स्टूडेंट था। पुलिस ने उससे पूछताछ की।

-पहले तो उस लड़ने ने पुलिस को बहकाया, लेकिन बाद में उसने मर्डर करना स्वीकार कर लिया। लड़के ने बताया कि वह तीन साल से अभिषेक को जानता है और उसने दो महीने पहले 500 रुपए उधार लिए थे।

उधार वापस नहीं करने पर किया मर्डर

-अभिषेक ये रुपए देने में आनाकानी कर रहा था। मंगलवार को अभिषेक को उसने फोन करके बुलाया। दोनों साइकल से ही कटारे फॉर्म हाउस तक गए। यहां लड़के ने अभिषेक के गले में चाकू से वार किया।

-अभिषेक जान बचाने के लिए साइकल छोड़कर भागा, लेकिन उसे दोस्त ने घेर लिया और ताबड़तोड़ वार किए। इससे अभिषेक की मौत हो गई। मर्डर के बाद घर आ गया।

-इस बारे में एसपी डॉ. आशीष कुमार का कहना है कि आरोपी की उम्र 16 साल है और उसने अकेले यह मर्डर किया या फिर कोई और उसके साथ था, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

स्लाइड्स में है इस मर्डर से जुड़े फोटोज..........