--Advertisement--

२ साल की बेटी को गोद ले कुएं में कूदी मां, सुबह ससुर को कुएं की मुंडेर पर नजर आई शॉल और टॉर्च

२ साल की बेटी को गोद ले कुएं में कूदी मां, सुबह ससुर को कुएं की मुंडेर पर नजर आई शॉल और टॉर्च

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2017, 07:05 PM IST
2 माह की बेटी कुमकुम के जन्म के 2 माह की बेटी कुमकुम के जन्म के

ग्वालियर. शिवपुरी में खनियाधाना के एक गांव में मां 2 माह की बेटी को साथ ले कुएं में कूद गई। सुबह टॉयलेट के बाद हाथ धोने कुएं पर गए ससुर को कुएं की मुंडेर पर शॉल और टॉर्च रखी मिली। शंका होने पर उन्होंने झांक कर कुएं में देखा तो सन्न रह गए। टॉर्च की रोशनी डालने पर बहू और पोती की बॉडी तैरती नजर आई तो ससुर ने परिजन और पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडीज को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ये है मामला....

- शिवपुरी में खनियाधाना के मुहारी खुर्द मजरा गड़बतिया गांव में ब्रजकिशोर लोधी की 22 साल की पत्नी सीमा अपनी 2 माह की बेटी कुमकुम के साथ सोमवार देर रात घर के बाहर बने कुएंं में कूद गई। कुएं में डूबने से मां-बेटी दोनों की मौत हो गई।
- सीमा के ससुर मंगलवार सुबह शौच के बाद हाथ धोने गए तब उन्हें कुएं की मुंडेर पर सीमा की शॉल और टॉर्च रखी मिली। इस पर ससुर ने कुए में झांककर देखा तो पोती कुमकुम और बहू सीमा की बॉडी तैरती नजर आई।
- सीमा के ससुर ने तत्काल परिजन को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस व नायब तहसीलदार ने सीमा व कुमकुम की बॉडीज को कुएं से बाहर पंचनामा बनवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक फिलहाल मर्ग कायम किया गया है, हालांकि अभी ये वजह मालूम नहीं हो सकी है कि सीमा ने बेटी के सुसाइड किया है तो क्यों।

स्लाइड्स में हैं कुएं में डूब कर मरीं मां-बेटी.....

X
2 माह की बेटी कुमकुम के जन्म के 2 माह की बेटी कुमकुम के जन्म के
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..