Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Mysteriously Burned Car Near Rail Track

रहस्मय तरीके से लगी कार में लगी आग, ड्राइवर छोड़कर भाग गया

रहस्मय तरीके से लगी कार में लगी आग, ड्राइवर छोड़कर भाग गया

Sameer Garg | Last Modified - Dec 02, 2017, 01:45 PM IST

ग्वालियर. शनिवार को तड़के रेलवे लाइन के पास एक कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही कार तेज लपटों में घिर गई और ड्राइवर वहां से गायब हो गया। बाद में फायर अमले ने आग को बुझाया। यह आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चला है। यह है मामला......


-शनिवार को सुबह खबर मिली कि एग्रीकल्चर कॉलेज के पास गार्टर वाली पुलिया एक कार में आग लगी है। फायर अमला इस आग को बुझाने पहुंच गया। कार पूरी तरह आग की लपटों में घिर चुकी थी।
-करीब 45 मिनट में आग को बुझाया गया। फायर अमले को कार के पास कोई ड्राइवर नहीं मिला। लोगों ने यही बताया कि पहले कार से धुंआ निकला और फिर आग की लपटें। कार चलाने वाला वहां से गायब हो गया।
-इस कार का नंबर MP07-CB-9303 है और यह आकाश वर्मा के नाम रजिस्टर्ड है। इसमें पता सेवानगर लिखा हुआ है। पुलिस और फायर विभाग इसकी जांच कर रहा है।

स्लाइड्स में है इस जली हुई कार के फोटोज..........

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: relovee traik ke pass rhsymy tarike se lagi kar mein lagi aag, draaivr chhoड़kar bhaagaaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×