ग्वालियर

--Advertisement--

एसपी के सामने कटी अंगुली रख दी इस बुजुर्ग सरदार ने, बोले, थानेदार इसे मानता नहीं

एसपी के सामने कटी अंगुली रख दी इस बुजुर्ग सरदार ने, बोले, थानेदार इसे मानता नहीं

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 05:35 PM IST
सरवन सिंह के पड़ोसी ने तलवार स सरवन सिंह के पड़ोसी ने तलवार स

ग्वालियर. एक बुजुर्ग सिख के घर में रात को उसके पड़ोसी ने तलवार से हमला किया और इस हमले में उनकी अंगुली कट गई। इसके बाद भी थानेदार ने साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर दिया। यही नहीं, सरदार की पत्नी और बेटा बचाने दौड़े तो तलवार से उन दोनों को भी घायल कर दिया। ये बुजुर्ग मंगलवार को जनसुनवाई में एसपी के सामने अपनी कटी अंगुली का टुकड़ा लेकर पहुंच गए। कटी हुई अंगुली देखकर एसपी भी हैरान रह गए। उन्होंने जांच का आदेश दिया है। घटना 31 दिसंबर की है। यह है मामला......


-यह घटना भितरवार तहसील के रही गांव का है। यहां पह सरवन सिंह रहते हैं। 31 दिसंबर की रात को उनके पास रहने वाले मुन्ना सिंह ने तलवार से घर में घुसकर हमला किया।
-इस हमले में सरवन सिंह की बाएं हाथ की अंगुली कट गई। सरवन सिंह ने करहिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
- थानेदार ने इसे प्राणघातक हमला नहीं माना और केवल मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया। उन्होने विरोध किया, लेकिन थानेदार नहीं माना। अब सरवन सिंह ने एसपी डॉ. आशीष सिंह से गुहार लगाई है।

थानेदार नहीं माना प्राणघातक हमला तो पहुंचे एसपी के पास
-वे मंगलवार को एसपी दफ्तर पहुंचे और एसपी के सामने कटी हुई अंगुली रख दी। सरवन सिंह ने कहा कि यदि तलवार का हमला नहीं हुआ तो यह अंगुली कैसे कट गई।
-यही नहीं मुन्ना सिंह ने उनकी पत्नी मंजीत कौर और बेटे जोगेन्दर भी तलवार से घायल किया है। अब एसपी ने जांच करने के आदेश दिए हैं।

X
सरवन सिंह के पड़ोसी ने तलवार ससरवन सिंह के पड़ोसी ने तलवार स
Click to listen..